Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजनीतिराजस्थान

संयुक्त किसान मोर्चा का दूसरे दिन भी धरना, नियमों की अनदेखी का लगाया आरोप, वसूली बंद नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

चिड़ावा-नारनौल मार्ग पर दो टोल बूथ पर अवैध रूप से टोल वसूली के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। आज के धरने की अध्यक्षता कैप्टन श्रीचंद चाहर ने की।

Advertisement

किसान सभा अध्यक्ष बजरंग सिंह बराला ने बताया कि दोनों टोल ही फर्जी तरीके से लगाए हुए हैं। यह सड़क चिडावा से पचेरी तक 44 किलोमीटर लंबी है और टोल की गाइड लाइन कहती है कि 50 किलोमीटर तक एक टोल ही होना चाहिए, लेकिन पीडब्लूडी विभाग से मिलीभगत से सड़क मार्ग को ही दो टुकड़ों में बांट दिया गया।

Advertisement

टोल बूथ पर टोल कर्मी न तो यूनिफॉर्म में रहते हैं और ना ही वे लोगों से सभ्य व्यवहार करते हैं। उन्होंने बताया कि सिंघाना- चिडावा- पचेरी टोल पूरी तरह फ्री रूल नोटिफिकेशन 2009 का खुला उल्लंघन करता आया है और अब भी कर रहा है। इसलिए अब संयुक्त किसान मोर्चा इसका खुलासा करेगा। उन्होंने कहा कि जब तक टोल वसूली बंद नहीं हो जाती है। तब तक धरना जारी रहेगा ।

Advertisement

धरने पर राजेन्द्र चाहर, महावीर यादव, उम्मेद सिंह चाहर, अजय चाहर, सीताराम कुमावत, विजेन्द्र शास्त्री, इंद्र शर्मा खेङला, गौरीशंकर, पुरुषोत्तम यादव, मोहनलाल जोगी, कर्मवीर, कपिल तेतरवाल, सतपाल चाहर, महेश चाहर, डॉ. प्रदीप यादव और जयसिंह हलवाई आदि शामिल हुए ।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शूटर मैनपाल के भाई की हत्या

Report Times

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा यानी रीट एग्जाम डेट 2022 को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया गया है

Report Times

चिड़ावा : खेमू की ढाणी में लगाए पौधे

Report Times

Leave a Comment