Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेश

अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में, बाकी के लिए लिए दो-दो उम्मीदवार

चिड़ावा।संजय दाधीच

चिड़ावा अभिभाषक संघ की चुनाव प्रक्रिया के तहत नामांकन के अंतिम दिन तक 13 वकीलों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन दाखिल किया। अध्यक्ष पद के लिए सर्वाधिक तीन आवेदन आए और बाकी अन्य पदों के लिए दो-दो आवेदन आए हैं।

Advertisement

अध्यक्ष पद के लिए वेदप्रकाश गिडानिया, कपिल चाहर और जयसिंह ने आवेदन किया। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए गिरधारी सोनी और रवि कुमार ने, सचिव पद के लिए अमित कुलहरी और राजेंद्र गोयल ने नामांकन दाखिल किया है। इसी तरह सह सचिव पद के लिए सुरेन्द्र प्रताप सिंह और जोगेंद्र सिंह ने, कोषाध्यक्ष पद के लिए मो.खादिम हुसैन और अनिल मान और पुस्तकालय अध्यक्ष पद के लिए विकास कुमार सैनी और सुरेश डाडिया ने नामांकन दाखिल किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नरहड़ के सरकारी स्कूल में छात्राओं को महावीर इंटरनेशनल इंद्रधनुष ने बांटे सेनेटरी नेपकिन, बेटे के जन्मदिन पर माता-पिता ने भेंट किए 11 पंखे चिड़ावा।संजय दाधीच नरहड़ के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दो कार्यक्रम हुए। जहां महावीर इंटरनेशनल इंद्रधनुष की ओर से गरिमा परियोजना के तहत डॉ. कुसुमलता ने छात्राओं को सेनेटरी नेपकिन वितरित किए और इनके उपयोग की सलाह देते हुए इसके फायदे भी बताए। वहीं ओमवती-विनोद गोदारा की ओर से अपने पुत्र के जन्मदिन के मौके पर 11 सीलिंग फैन भी विद्यालय को भेंट किए गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत समिति सदस्य अनिल रणवां ने की। मुख्य अतिथि विनोद गोदारा थे। विशिष्ट अतिथि महावीर इंटरनेशनल इंद्रधनुष के चेयरमैन डॉ. एलके शर्मा, वाइस चेयरमैन अजय चौमाल, डायरेक्टर डॉ. कुसुमलता, प्रमोद धनजीका, परामर्शदाता संजय अरड़ावतिया, कुसुम सूरजगढिया, धनुराज आदि थे। प्रिंसिपल महेश पारीक ने आभार जताया। इस मौके पर पुणे प्रवासी इंजीनियर नितिका, कपिल शर्मा भी उपस्थित रहे।

Report Times

सूरजगढ़ : ज्यादती के आरोपी को कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

Report Times

Leave a Comment