Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेश

सीकर से दिल्ली अब डेली ट्रेन:12 मई से हर दिन चलेगी सैनिक एक्सप्रेस, रात 10:25 पर होगी रवाना

reporttimes

सीकर से दिल्ली चलने वाली सैनिक एक्सप्रेस ट्रेन को अब नियमित कर दिया गया है। 12 मई से ट्रेन हर दिन चलेगी। सांसद सुमेधानंद सरस्वती और झुंझुनू सांसद नरेंद्र कुमार हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। पहले यह सप्ताह में 3 दिन बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलती थी।

Advertisement

ट्रेन के हर दिन चलने सबसे ज्यादा फायदा व्यापारियों को मिलेगा। सीकर से रात में 10: 25 बजे ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना होगी, जो सुबह 4:45 पर दिल्ली पहुंचेगी। इसके बाद रात 11 बजे ट्रेन दिल्ली से रवाना होकर सीकर पहुंचेगी। ऐसे में व्यापारी वर्ग के लोग एक दिन में अपना काम कर रात में वापस सीकर के लिए रवाना हो सकेंगे।

Advertisement

ट्रेन को 4 दिन मिलेगा दिल्ली-भटिंडा ट्रेन का रेक
12 मई से हर दिन चलने वाली सैनिक एक्सप्रेस को रेलवे सप्ताह में चार दिन दिल्ली-भटिंडा ट्रेन का रेक उपलब्ध करवाएगा। शेष तीन दिन सैनिक एक्सप्रेस का ही रेक चलेगा। 12 मई से सीकर से दिल्ली के लिए डेली चलने वाली इस ट्रेन में स्लीपर,थर्ड एसी और सेकंड क्लास एसी के डिब्बे होंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बस्सी में सहायक प्रशासनिक अधिकारी की मौत पर विरोध : दोषी प्रधानाचार्य सीमा चंदेल पर कार्रवाई की मांग को लेकर मंत्रालयिक कर्मचारियों ने रखा कार्य बहिष्कार

Report Times

चिड़ावा पंचायत की साधारण समिति की बैठक:प्रधान बोलीं- क्या हुआ मैंने पति को ड्राइवर रखा है, उनके पास लाइसेंस हैं और अपनी मेहनत की कमाते हैं;

Report Times

सचिन पायलट ने ‘भ्रष्टाचार’ को ढाल बना CM के खिलाफ किया ऐलान-ए-जंग! अब गहलोत के मंत्री का मिला साथ

Report Times

Leave a Comment