Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थानः जोधपुर में दिनदहाड़े गैंगवार; डंपर से स्कॉर्पियो तोड़ा, भाग रहे युवक को मारी गई गोली

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में एक के बाद एक करके गैंगवार की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब नया मामला जोधपुर से आया है. जिले के माता का थान थाना इलाके में व्यस्त सड़क पर दिनदहाड़े फायरिंग और गैंगवार की घटना सामने आई है. इस दौरान एक स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ का मामला भी सामने आया है. एक बोलेरो और एक डंपर की मदद से टक्कर मारकर स्कॉर्पियो को तोड़ दिया गया.

Advertisement

घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें पहले एक डंपर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मारी और बोलेरो सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार युवक को सड़क पर पटक कर मारपीट की, उसके बाद फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया. घटना के दौरान बदमाशों ने क्षेत्र में दहशत फैलाते हुए हवाई फायरिंग भी की जिससे एक युवक घायल हो गया. उस युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई है.

Advertisement

Advertisement

बोलेरो-डंपर ने तोड़ी स्कॉर्पियो कार

Advertisement

दरअसल, यह घटना जोधपुर के माता का थान थाना क्षेत्र इलाके की है. जहां अचानक सुबह एक स्कॉर्पियो पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पहले बोलेरो की मदद से स्कॉर्पियो को टक्कर मारी गई और फिर डंपर की मदद से स्कॉर्पियो को पूरी तरह तोड़ दिया गया. जब युवक स्कॉर्पियो से उतरकर भागने की कोशिश करने लगा तो लोगों ने पीछा कर उसके साथ मारपीट करते हुए उस पर फायरिंग कर दी जिसमें वह घायल हो गया.

Advertisement

जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते हमलावर वहां से भाग चुके थे. वहीं घायल युवक को अस्पताल पहुंचा गया. इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और माता का थान थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची. बड़ी संख्या में लोगों ने रास्ता रोककर नाराजगी जताते हुए कहा कि आए दिन यहां ऐसी वारदातें देखने को मिल रही हैं. लोगों ने मांग की कि इस इलाके में रात 11 बजे से सुबह 5 तक भारी वाहनों की नो एंट्री लगाई जाए ताकि इस तरह की घटनाएं नहीं हो और यहां पुलिस जाब्ते की तैनाती की जाए.

Advertisement

जल्द पकड़ेंगे आरोपियों कोः DCP अमृता

Advertisement

घटना की सूचना मिलने पर एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. इस बीच रास्ता रोक रही भीड़ ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जिसे पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छुड़वाया. लोगों का कहना था कि उसमें से एक व्यक्ति के पास एक पिस्टल थी जिससे वह उन्हें धमका रहा था.

Advertisement

इस बीच डीसीपी डॉक्टर अमृता दुहन भी मौके पर पहुंचीं और लोगों से समझाइश भी की. डीसीपी ने कहा कि अब वह खुद इस पूरी घटना की मॉनिटरिंग करेंगी और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए टीमें गठित की जा रही है. डीसीपी के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम किया रास्ता खोला गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

इंटरनेशनल ओलंपियाड में एम. डी. ग्रुप ऑफ एजुकेशन को विज्ञान, गणित व रीजनिंग में  मिले तीन गोल्ड व तीन सिल्वर मेडल

Report Times

IPL 2024: जडेजा ने किया चेपॉक के दर्शकों के साथ प्रैंक, देखें वीडियो

Report Times

IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ आइपीएल का अपना आखिरी मैच क्यों नहीं खेलेंगे एम एस धौनी- गावस्कर ने बताया कारण

Report Times

Leave a Comment