Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

IPL में बज रहा है DK का डंका:कार्तिक 200 की स्ट्राइक रेट से बना रहे हैं रन, ऋषभ पंत की जगह पड़ी खतरे में

reporttimes

IPL 2022 की 12 पारियों में 200 की स्ट्राइक रेट और 68 की औसत से 274 रन बना चुके दिनेश कार्तिक के खेल का स्तर बेहद शानदार नजर आया है। 36 वर्षीय डीके की वजह से अब टीम इंडिया में ऋषभ पंत की जगह पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है।

Advertisement

IPL 2022 में डेथ ओवर के दौरान डीके की बैटिंग के सामने दिग्गज गेंदबाज भी पानी भरते नजर आए हैं। डीके के दमदार प्रदर्शन को देखकर उनके टी-20 वर्ल्ड कप खेलने की उम्मीद जताई जी रही है। ऐसे में मौजूदा प्रदर्शन के आधार पर ऋषभ पंत के ऊपर दिनेश कार्तिक को वरीयता दी जा सकती है।

Advertisement

RCB की हर जीत में नाबाद रहे हैं दिनेश कार्तिक
यहां पर बात केवल तेजी से बल्लेबाजी करके कुछ रन जोड़ देने की नहीं है। दिनेश कार्तिक RCB को मिली सभी जीत में नाबाद रहे हैं। इन नॉट आउट पारियों में उन्होंने 202 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए हैं। सनराइजर्स के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत माना जाता है लेकिन उसके खिलाफ भी इस स्टार बल्लेबाज ने 8 गेंदों पर नाबाद 30 रन जड़ दिए।

Advertisement

क्रिकेट फैंस लगातार सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे हैं कि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में दिनेश को होना ही चाहिए। 2004 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले दिनेश कार्तिक कई बार टीम में कमबैक करते रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बैठक में दी गई जिम्मेदारियां, सात मई को होगा 45वां स्थापना दिवस समारोह

Report Times

Rajasthan Pre DElEd काउंसलिंग राउंड 1 का शेड्यूल जारी, 23 जनवरी तक करें अप्लाई

Report Times

हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी की जवान फिसल गई।

Report Times

Leave a Comment