Report Times
Otherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

राज्य स्तरीय विज्ञान, गणित व पर्यावरण प्रदर्शनी में 4 विद्यार्थियों का चयन, चारों सरकारी स्कूलों के

reporttimes

राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद की ओर से पाली में राज्य स्तरीय विज्ञान, गणित व पर्यावरण प्रदर्शनी 2021-22 का वर्चुअल रूप से आयोजन किया गया। जिसमें झुंझुनूं जिले के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है। ये चारो विद्यार्थी ही सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले हैं। अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी नीरज सिहाग ने बताया कि जूनियर वर्ग में पर्यावरण अनुकूल सामग्री में कुमावास राउमावि की छात्रा टिया कुमारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

Advertisement

इसी विद्यालय के छात्र पीयूष खेतान ने सीनियर वर्ग की दिव्यांगों के लिए उपयोगी श्रेणी में तीसरा स्थान स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रतियोगिता में प्रीति कंवर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। इनके अलावा महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय बीबासर की छात्रा दिव्या ने विद्यार्थी सेमीनार में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कुमावास के तीन विद्यार्थियों को राज्य स्तर पर चयन हुआ था। जिसमें प्रधानाचार्य अनिता चौहान व मेंटर टीचर मनीराम का विशेष सहयोग रहा। बच्चों की इस सफलता पर माध्यमिक जिला शिक्षा अधिकारी सुभाषचंद्र ढाका, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी राजेश पूनिया, जिला स्तरीय आयोजक विद्यालय प्रधानाचार्य राजेंद्र दड़िया, प्रभारी नवीन गढ़वाल ने प्रसन्नता जताई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : त्वरित न्याय के बाद पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान

Report Times

72 घंटे में ही बदला पूरा, इजराइल ने हमास के 1500 आतंकी मारे, अब बॉर्डर सुरक्षित

Report Times

BJP कर रही अरविंद केजरीवाल की छवि खराब, चुनाव आयोग से शिकायत करेगी AAP

Report Times

Leave a Comment