Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

फॉलोअप कैंप का आयोजन:पांच पंचायतों के शिविर का आयोजन, ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर हुआ समाधान

reporttimes

Advertisement

सोमवार को नवलगढ़ पंचायत समिति के जाखल गांव में पांच पंचायतों के प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का आयोजन किया गया। जिसके तहत लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया।

Advertisement

इस दौरान नवलगढ़ पंचायत समिति के प्रधान तथा राजस्थान प्रधान संघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश सुंडा ने कहा है कि प्रशासन गांवों के संग अभियान कैंपों से आमजन को खूब फायदा मिला है। एक साथ सारा प्रशासन गांवों में आया तो मौके पर ही समस्याओं का समाधान हुआ। वे सोमवार को जाखल गांव में आयोजित पांच पंचायतों जाखल, निवाई, कारी, सौंथली और बुगाला पंचायतों के प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप कैंप में बोल रहे थे।

Advertisement

उन्होंने बताया कि जब पंचायतों में कैंपों का आयोजन किया गया था, तो खुद क्षेत्रीय विधायक व सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा तथा उन्होंने हर कैंप में हिस्सा लेकर ना केवल समस्याओं का समाधान मौके पर करवाया। बल्कि कई सौगातें भी दी। जो घोषणाएं पूरी की गई है। वो अब एक के बाद एक कर पूरी होती जा रही है। इसलिए नवलगढ़ को इस अभियान का अलग से और कई गुना ज्यादा फायदा मिला। जिसे शब्दों में बयां किया जाना मुश्किल है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि फॉलोअप कैंप में भी ग्रामीण अपनी समस्याएं लेकर आए और उनका समाधान करवाए। हर कैंप की रिपोर्ट के साथ डॉ. राजकुमार शर्मा के साथ चर्चा की जाती है। जो कुछ भी विकास के लिए संभव होगा। सब मिलकर करेंगे। इससे पहले शिविर में प्रधान सुंडा ने जाखल के नौ ग्रामीणों तथा निवाई के एक ग्रामीण को पट्टा बांटा।

Advertisement

इस मौके पर नवलगढ़ एसडीएम सुमन सोनल, तहसीलदार ज्वाला सहाय मीणा, बीडीओ नरसिंह तिवाड़ी, जीएसएस जाखल अध्यक्ष विक्रम सिंह शेखावत, पशुपालन विभाग से अशोक कुमार, सहायक विकास अधिकारी राजेश सैनी, बिजली विभाग से एईएन मनफूल, जाखल सरपंच मनोज कुमार, कारी सरपंच सुमेरसिंह, सौंथली सरपंच प्रतिनिधि सुभाषचंद्र व निवाई सरपंच प्रतिनिधि श्रवण कुमार आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

20वीं मजिल से कूदा इंजीनियर, नीचे खाना खा रही लड़की पर जा गिरा, जानें फिर क्या हुआ

Report Times

9 बार कांग्रेस और 2 बार BJP ने इस सीट से दर्ज की है जीत, इस बार किसका होगा नंबर?

Report Times

पानी कनेक्शन को लेकर फिर हुआ विवाद, गाड़ी से जानलेवा हमला, बाल बाल बचे वार्डवासी

Report Times

Leave a Comment