Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

ट्रेन के साथ पहुंची खुशियां:प्रयागराज एक्सप्रेस को चिड़ावा में सांसद ने दिखाई हरी झंडी, लोगों ने मुंह मीठा कराकर जताई खुशी

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

सीकर-लोहारू रूट से पहली बार सुपरफास्ट ट्रेन का संचालन शुरू हुआ है। ट्रेन सवा दो बजे चिड़ावा स्टेशन पर पहुंची। यहां पर ट्रेन के ड्राइवर, गार्ड और स्टाफ का माला पहनाकर और मुंह मीठा करवाकर स्वागत किया गया।

Advertisement

सांसद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
इसके बाद सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ ने गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सांसद खुद भी ट्रेन से नवलगढ़ तक साथ गए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया, नगर अध्यक्ष बाबूलाल वर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जय सिंह माठ, राजेश दहिया, वरिष्ठ पार्षद एजेंद्र कटेवा, पूर्व पार्षद सुरेश जलिन्द्रा, पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक पारीक, सरजीत चौधरी, सन्तोष सैनी और अन्य जिला और नगर पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Advertisement

जल्द ही अन्य ट्रेन लाने का प्रयास
इस दौरान सांसद खीचड़ ने कहा कि ट्रेन शुरू होने से बीकानेर और प्रयागराज तक का सफर आसान हो गया है और लंबी दूरी की अन्य गाड़ियों का आवागमन भी जल्द शुरू होगा। चिड़ावा स्टेशन मास्टर आजाद सिंह ने बताया कि इस ट्रेन से साढ़े छह घण्टे में चिड़ावा से बीकानेर पहुंचा जा सकेगा। वहीं प्रयागराज तक का सफर 18 घंटे में पूरा हो सकेगा।

Advertisement

यह रहेगा नियमित समय
समय सारणी के हिसाब से ये ट्रेन हफ्ते में तीन दिन सोमवार, गुरुवार और शनिवार को बीकानेर से वाया लोहारू, चिड़ावा, झुंझुनूं होकर चलेगी। ये ट्रेन सुबह को पांच बजे बीकानेर से रवाना होगी और 11 बजकर 09 मिनट पर चिड़ावा पहुंचेगी। यहां दो मिनट के ठहराव के बाद ये रवाना होगी। जयपुर ये ट्रेन 2 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेगी। इसी तरह प्रयागराज से ट्रेन दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी और वहां से अपराह्न 3 बजकर 48 मिनट पर चिड़ावा पहुंचेगी। दो मिनट ठहराव के बाद ट्रेन बीकानेर के लिए रवाना होगी और रात को 10 बजकर 25 मिनट पर बीकानेर पहुंचेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आगर फेफड़ों को रखना है मजबूत तो भूल से भी ना करें इन चीजों का सेवन

Report Times

RPSC पेपर लीक में अब खुलेंगे कई राज, एक लाख के इनामी वांटेड की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने दबोचा

Report Times

राजस्थान में हत्या के आरोपी के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, राजस्थान में दिखा उत्तर प्रदेश जैसा नजारा!

Report Times

Leave a Comment