Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीति

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज

REPORT TIMES

Advertisement

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की सांस की नली के निचले हिस्से (Lower Respiratory Tract) में फंगस का संक्रमण फैल गया है। कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि सोनिया गांधी का इलाज चल रहा है। डॉक्टर उनके अन्य पोस्ट-कोविड लक्षण का इलाज कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य और इलाज पर डॉक्टर नजदीक से नजर रख रहे हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहा कि कोरोना संक्रमण पाये जाने के बाद सोनिया गांधी को 12 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके रेसपाइरेटरी ट्रैक के निचले हिस्से में फंगल संक्रमण का भी पता चला था।

Advertisement

Advertisement

वर्तमान में उसका इलाज अन्य पोस्ट-कोविड लक्षणों के साथ किया जा रहा है। उनके स्वास्थ की लगातार निगरानी की जा रही है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। 2 जून को आई थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट बता दें कि 2 जून को सोनिया गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। हल्का बुखार आने के बाद उनकी जांच कराई गई थी। इसके बाद सोनिया गांधी 12 जून तक अपने घर में ही आइसोलेशन में रहीं। घर पर ही उनका इलाज चला। वह रिकवर कर रहीं थी। इसी दौरान परेशानी बढ़ने पर 12 जून को उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। ईडी के सामने होना है पेश नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस में सोनिया गांधी को भी पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना है। ईडी ने सोनिया गांधी को पहले 8 जून को पेश होने के लिए समन भेजा था। कोरोना संक्रमित होने के चलते उन्हें 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नया समन जारी किया गया। इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रही है। ईडी के अधिकारियों ने तीन दिन में करीब 30 घंटे राहुल गांधी से पूछताछ की। वहीं, ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देशभर में विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधानसभा चुनाव 2023: दिल्ली से बटेंगे एमपी-राजस्थान के टिकट, कांग्रेस ने बैठाया ये समीकरण

Report Times

राजस्थान: ॐ की आकृति वाले दुनिया के पहले शिव मंदिर का उद्घाटन आज, सीएम भजनलाल भी होंगे शामिल

Report Times

चिड़ावा पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश: डकैती के मामले में फरार चल रहा मुख्य आरोपी कमलदीप गिरफ्तार, हरियाणा में भी दे चुका है कई वारदातों को अंजाम

Report Times

Leave a Comment