Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपंजाबराजनीतिवातावरणसोशल-वायरलस्पेशल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर पंजाब आने वाले हैं।

REPORT TIMES

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर पंजाब आने वाले हैं। इस बात कि जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने दी है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी पंजाब आकर फिरोजपुर में PGI के सेटेलाइट सेंटर का उद्घाटन करेंगे।गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पी.एम. मोदी पंजाब आए थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई थी। फिरोजपुर जाते समय रास्ते में एक फ्लाईओवर पर उनके काफिले को करीब 20 मिनट तक रोका गया था।

Advertisement

Advertisement

इसके बाद वह बिना फिरोजपुर गए रास्ते से ही वापिस लौट गए थे।गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पी.एम. मोदी पंजाब आए थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई थी। फिरोजपुर जाते समय रास्ते में एक फ्लाईओवर पर उनके काफिले को करीब 20 मिनट तक रोका गया था। इसके बाद वह बिना फिरोजपुर गए रास्ते से ही वापिस लौट गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बार फिर पंजाब आने वाले हैं। इस बात कि जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी पंजाब आकर फिरोजपुर में PGI के सेटेलाइट सेंटर का उद्घाटन करेंगे।गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पी.एम. मोदी पंजाब आए थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई थी।

Advertisement

Advertisement

फिरोजपुर जाते समय रास्ते में एक फ्लाईओवर पर उनके काफिले को करीब 20 मिनट तक रोका गया था। इसके बाद वह बिना फिरोजपुर गए रास्ते से ही वापिस लौट गए थे।गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पी.एम. मोदी पंजाब आए थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई थी। फिरोजपुर जाते समय रास्ते में एक फ्लाईओवर पर उनके काफिले को करीब 20 मिनट तक रोका गया था। इसके बाद वह बिना फिरोजपुर गए रास्ते से ही वापिस लौट गए थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री विजय सिंगला को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है

Report Times

कांग्रेस विधायकों को आलीशान होटल में ठहराने पर भाजपा ने उठाया सवाल

Report Times

अस्सी लाख की लागत से बन रही है गौशाला रोड : लेकिन दोनों साइड पूरी कवर ना होने से जलभराव की समस्या रहेगी बरकरार

Report Times

Leave a Comment