Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपंजाबराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

आखिर क्यों लगाई पाकिस्‍तान के चुनाव में इमरान के साथ सिद्धू मूसेवाला की फोटो

REPORT TIMES

Advertisement

आखिर क्यों लगाई पाकिस्‍तान के चुनाव में इमरान के साथ सिद्धू मूसेवाला की फोटो

Advertisement

एक कलाकार की लोकप्रियता किसी भी देश की सीमा या सरहद से परे होती है। यह बात असमय मौत का ग्रास बने पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला पर भी लागू होती है। जानकारी मिली है कि सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर का इस्तेमाल पाकिस्तान के चुनाव में किया जा रहा है।

पाकिस्तान के पंजाब सूबे के मुल्तान क्षेत्र की पी.पी.-217 सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। यहां से इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के उम्मीदवार जैन कुरैशी मैदान में हैं। कुरैशी के ही एक चुनावी पोस्टर में सिद्धू मूसेवाला की फोटो लगाई गई है। जैन कुरैशी के इस चुनावी पोस्टर पर पी.टी.आई. के कुछ नेताओं के नामों का भी जिक्र किया गया है। इस पोस्टर में सिर्फ सिद्धू मूसेवाला की फोटो ही नहीं है बल्कि उनके लोकप्रिय गाने ‘295’ का जिक्र भी है।

क्यों लगाई गई सिद्धू मूसेवाला की फोटो
दरअसल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के गाने पाकिस्तान के पंजाब में भी खूब चलते हैं और इनके फैंस का एक बड़ा तबका पाकिस्तान के पंजाब में भी मौजूद है। पाकिस्तानी पंजाब के मुल्तान क्षेत्र में पीपी 217 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए जैन कुरैशी पीटीआई के उम्मीदवार के तौर पर खड़े हैं ऐसे में वो भारतीय गायक सिद्धू मूसेवाला की पाकिस्तान में लोकप्रियता का फायदा उठाना चाहते हैं। बताया जाता है कि सिद्धू मूसेवाला और उनके गानों को पाकिस्तान में भी बहुत लोकप्रिय माना जाता रहा है। जिसकी वजह से पाकिस्तान में भी मूसेवाला के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। बस इसी बात को भुनाने के लिए पीटीआई उम्मीदवार ने मूसेवाला की तस्वीर को अपने पोस्टरों में जगह दी हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अमित शाह की पहल से सुलझा अरुणाचल-असम सीमा विवाद, दोनों को मिली बराबर जमीन

Report Times

दहेज के लिए पत्नी को निकाला, 4 बच्चों की जिम्मेदारी पत्नी पर

Report Times

पहले दिन निकाली गई कलश शोभायात्रा, कथावाचक ने बताया भागवत का महत्व

Report Times

Leave a Comment