Report Times
latestOtherकरियरजीवन शैलीटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमहाराष्ट्रराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

देश के सबसे कम उम्र के स्पीकर बने राहुल नार्वेकर’ महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे गुट की बड़ी जीत

REPORT TIMES

Advertisement

देश के सबसे कम उम्र के स्पीकर बने राहुल नार्वेकर’ महाराष्ट्र विधानसभा में शिंदे गुट की बड़ी जीत .. – महाराष्ट्र विधानसभा में आज स्पीकर का चुनाव कर लिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से बनाए गए उम्मीदवार राहुल नार्वेकर को जीत मिली है.

Advertisement

Advertisement

 राहुल के समर्थन में 164 वोट मिले हैं जबकि उन्हें जीत के लिए 145 वोट की जरूरत थी. राहुल राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं .. वे महाराष्ट्र के कोलाबा विधानसभा सीट से विधायक हैं ..इससे पहले वे NCP से विधान परिषद सदस्य रह चुके है. उन्होंने युवा सेना में आदित्य ठाकरे के साथ काम भी किया है. राहुल नार्वेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में वकील भी है. राहुल नारवेकर को बीजेपी ने अध्यक्ष इस लिए बनाया क्योंकि वो क़ानून के अच्छे जानकार हैं. ऐसे में आने वाले वक्त में क़ानूनी मुद्दों से बचने के लिए राहुल नार्वेकर बीजेपी के खेवनहार के रूप में सामने आएंगे. एकनाथ शिंदे सरकार ने रणनीति के तहत ये फैसला किया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश का ऐसा इकलौता स्टेशन जिसे…गांवों के लोगों बनाया: 17 साल पहले बनाया था स्टेशन, रेलवे से एक रुपया भी नहीं लिया अब फ्लैग श्रेणी के लिए भी ग्रामीण ही करवाएंगे प्लेटफॉर्म विस्तार

Report Times

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश को सम्बोधन

Report Times

लव ट्रायंगल में यूट्यूबर की हत्या, दूसरे से प्रेमिका का प्यार, प्रेग्नेंट होना नहीं कर पाया बर्दाश्त, फिर…

Report Times

Leave a Comment