Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

इंग्लैंड ने सात विकेट से मैच जीत लिया है।

REPORT TIMES

Advertisement

इंग्लैंड ने सात विकेट से मैच जीत लिया है। इसके साथ ही यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर छूट गई है।

Advertisement

यह सीरीज 2021 में शुरू हुई थी और शुरुआती चार मैच में भारत 2-1 से आगे था। कोरोना की वजह से पांचवां मैच नहीं हो पाया था। यह मैच अब खेला गया और इंग्लैंड ने जीत हासिल कर सीरीज की हार टाल दी। भारत के पास 15 साल बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का मौका था, लेकिन भारतीय टीम चूक गई।

आखिरी मैच में भारत ने अच्छी शुरुआत की थी और पहली पारी में ऋषभ पंत-रवींद्र जडेजा के शतक की बदौलत 416 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 284 रन बना पाई और पहली पारी में 132 रन से पिछड़ गई। इसके बाद दूसरी पारी में भारत ने 245 रन बनाए और इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 378 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड ने जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के नाबाद शतक की बदौलत तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। यह भारत के खिलाफ सबसे सफल रन चेज रही। इंग्लैंड की टीम बेन स्टोक्स की कप्तानी में लगातार चौथा मैच जीती है। वहीं, भारत को जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में पहले मैच में ही हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बावलिया दर्शन : श्री देवी मंदिर में विराजे बावलिया बाबा

Report Times

नीरज चोपड़ा चोट के कारण बर्मिंघम कामनवेल्थ गेम्स से हटे

Report Times

कोटा सहित राजस्थान के विभिन्न जिलो में रविवार को इंटरनेट बंद करने का आदेश जारी, राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की परीक्षा के मद्देनजर जारी हुए नेटबंदी के आदेश

Report Times

Leave a Comment