Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशसोशल-वायरलस्पेशल

सुधीर चौधरी संभालेंगे  भारत 24  टीवी चैनल की कमान

REPORT TIMES

Advertisement

सुधीर चौधरी संभालेंगे  भारत 24  टीवी चैनल की कमान

Advertisement

नई दिल्ली। ज़ी न्यूज़ के चीफ न्यूज़ एडिटर और ज़ी न्यूज़ चैनल की पहचान रहे सुधीर चौधरी जल्द ही जगदीश चंद्र कातिल के नए राष्ट्रीय हिंदी न्यूज़ चैनल भारत 24 से जुड़ेंगे। भारत प्रचार के सीईओ जगदीश चंद्र का कहना है कि सुधीर चौधरी टीवी न्यूज चैनलों के अमिताभ बच्चन है, क्योंकि वे देश के बड़े न्यूज़ के एंकरों में शामिल हैं। इसलिए उनके पास अवसरों की कोई कमी नहीं है। चौधरी जिस भी न्यूज़ चैनल से जुड़ेंगे उस न्यूज़ चैनल की लोकप्रियता ही बढ़ेगी। चौधरी बड़ी जिम्मेदारी निभाने की तैयारी में है। जी न्यूज़ में रहते हुए चौधरी ने अपनी अलग पहचान बनाई है । इसलिए भारत 24 न्यूज़ चैनल का ध्येय वाक्य विजन ऑफ न्यू इंडिया होगा। न्यू इंडिया के विजन को सामने रखते हुए ही प्रोग्राम तैयार किए जाएंगे ।चैनल का उद्देश्य ताजातरीन खबरों के प्रसारण के साथ भी देश की जनता और केंद्र सरकार के बीच कड़ी बनना भी होगा। देश के पाठक ज्यादा से ज्यादा लाइव खबरें देख सके। इसके लिए मजबूत टेक्नोलॉजी काम में लाई जा रही है।

Advertisement

Advertisement

भारत 24 न्यूज़ चैनल ,न्यू इंडिया की आवाज होगा ।भीड़ से हटकर खबरों के प्रसारण के लिए पत्रकारों की एक मजबूत टीम तैयार कर ली गई है । चैनल का अपना कोई एजेंडा नहीं होगा। दर्शक जो एजेंडा बनाएंगे उसी के अनुरूप खबरों का प्रसारण होगा। जहां तक फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल का सवाल है तो इस चैनल पर पहले से ही राजस्थान की खबरें प्रमुखता से प्रसारित होती रहेंगी। भारत 24 के नेटवर्क को भी उसका फायदा मिलता रहेगा। अब फर्स्ट इंडिया पर राष्ट्रीय खबरें भी त्वरित गति से मिल सकेगी ।भारत चैनल के सभी राज्य में संवाददाताओं की नियुक्ति कर दी गई है। मौजूदा समय में न्यूज़ चैनलों में टेक्नोलॉजी की भूमिका महत्वपूर्ण है।

Advertisement

Advertisement

दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी भारत 24 में लाई गई है । इसका फायदा चैनल के दर्शकों को मिलेगा ।चैनल को लेकर देशभर में खासकर हिंदी भाषी राज्यों में भारी उत्साह है । आपको बता दें कि जगदीश चंद्र पहले ईटीवी और जी टीवी के प्रादेशिक चैनलों के सीईओ रह चुके हैं ।आईएएस से सेवानिवृत्ति के बाद जगदीश चंद्र ने मीडिया जगत में पैर रखा और मीडिया जगत में भी आज उनका अपना अलग स्थान है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोपाल : अशरफ व हैदर ने 50 हजार मास्क निशुल्क किए वितरित

Report Times

12 मेडिकल कॉलेज और किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त, राजस्थान को आज कई तोहफे देंगे PM मोदी

Report Times

बीजेपी का मिशन नारी शक्ति, देश भर में महिलाओं को जोड़ने का महाअभियान

Report Times

Leave a Comment