Report Times
latestOtherझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्म

स्व.डॉ.जैन को वरदान मेडिकोज पर दी पुष्पांजलि एवं रोगियों को फल वितरण

REPORT TIMES
स्व.डॉ.जैन को वरदान मेडिकोज पर दी पुष्पांजलि एवं रोगियों को फल वितरण
झुंझुनूं । शाहो के कुए के पास स्टेशन रोड स्थित डॉ.जैन क्लिनिक-वरदान मेडिजन पर प्रातः:10.30 बजे स्व. एमजेएफ लॉयन डॉ.जे.सी.जैन के चित्र पर पुष्पांजलि कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी एवं क्लिनिक पर आये हुए रोगियों को फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन प्रायोजक वरदान मेडिकोज के शिवचरण हलवाई एवं संयोजक लॉयन कैलाश टेलर के सानिध्य में किया गया।
इस अवसर पर उपस्थित जयपुर से आये डॉ.मधुसुदन पाटोदिया ने कहा कि वे जब छोटे थे तथा अपने पिता लॉयन जुगल किशोर पाटोदिया के साथ डॉ.जे.सी.जैन को ईलाज हेतू दिखाने आते थे तब उन्हे हमेशा उन्ही से प्रेरणा मिलती थी कि कैसे वे सादगी के साथ रोगियों का सेवा भाव से ईलाज करते थे। उन्होने कहा कि वे स्वंय तथा उनका भ्राता अंशुल पाटोदिया भी जयपुर में ही डॉक्टर है तथा हमारा दोनों भाईयों का यही प्रयास है कि हम डॉ.जैन के आदर्शो पर चल सके। विदित है कि डॉ.मधुसूदन पाटोदिया एवं अशुंल पाटोदिया जयपुर से डॉ.जैन क्लिनिक-वरदान मेडिजन पर माह के दूसरे एवं चौथे रविवार को आते है।
Advertisement

Related posts

सीकर से दिल्ली अब डेली ट्रेन:12 मई से हर दिन चलेगी सैनिक एक्सप्रेस, रात 10:25 पर होगी रवाना

Report Times

भाजपा कल सभी शक्ति केंद्रों पर मनाएगी स्थापना दिवस: पन्ना प्रमुख का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, प्रधानमंत्री के संबोधन को देखने के लिए विशेष व्यवस्था

Report Times

मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, केस बंद कराने के लिए बीजेपी ने दिया है ऑफर

Report Times

Leave a Comment