Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसिरोही

चाची के प्यार में पागल हुआ भतीजा , पत्नी को उतारा मौत के घाट , आठ माह बाद ऐसे पकड़ा गया

REPORT TIMES
चाची के प्यार में पागल हुआ भतीजा , पत्नी को उतारा मौत के घाट , आठ माह बाद ऐसे पकड़ा गया
सिरोही जिले में हुई महिला की हत्या के राज का पर्दाफाश हुआ है. इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के पति समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल महिला की मौत 8 माह पहले हुई थी. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतक महिला के विसरा को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया था. रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि महिला की हत्या की गई थी.
यह घटना सिरोही जिले में स्वरुपगंज थाना इलाके के नई धनारी में बीते साल 31 अक्टूबर को हुई थी. पंकज नाम के शख्स की पत्नी सीमा की मौत से इलाके में हड़कंप मचा गया था. घटना की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी की मौत जहरीली दवा खाने से हुई थी. तब पुलिस को उसके बयान पर संदेह हुआ था. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया था. लेकिन मृतक महिला के विसरा को जांच के लिए भेज दिया था. जिससे मौत की असली वजह का पता लगाया जा सके.
पुलिस उपाधीक्षक पिण्डवाडा जेठुसिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस संतुष्ट नहीं थी. जांच लगातार जारी थी और पोस्टमार्टम के बाद विसरा एफएसएल के लिए भेज दिया था. करीब 8 माह बाद जब लैब से एफएसएल की रिपोर्ट आई तो साफ हो गया कि महिला की मौत जहरीली दवा नहीं बल्कि दम घुटने की वजह से हुई थी. रिपोर्ट में गले पर अंगूठों के निशान भी मिले. जेठुसिंह ने बताया इस मामले को सॉल्व करने के लिए पुलिस कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी. इसलिए एफएसएल रिपोर्ट पर मेडिकल बोर्ड की राय ली गई और पूरे मामले को जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के पास भेजा गया.
रिपोर्ट देखने के बाद  पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए. एक टीम का गठन कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा. तुरंत ही स्थानीय पुलिस आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर थाने ले आई. शुरुआत में पंकज ने पुलिस को कुछ नहीं बताया और टालमटोल करता रहा. जब पुलिस ने उसके खिलाफ मिले सबूत उसे दिखाए और उससे सख्ती से पूछताछ की तो पूरी तरह से टूट गया.
पुलिस को उसने बताया कि गांव में रहने वाली मेवा देवी जो रिश्ते में उसकी चाची लगती है. दोनों के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे. इस बात की भगन उसकी पत्नी सीमा को लग गई थी. जिसके बाद वो लगातार
समाज के सामने पूरी बात का खुलासा करने की धमकी दे रही थी. जब उसने अपनी प्रेमिका मेवा देवी को इस बारे में बताया तो उसने समी को रास्ते से हटाने की सलाह दी. फिर उसने पत्नी को नदीं की गोलियां देकर सुला दिया और रात में उसके गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर हर किसी यह बताया कि उसकी पत्नी ने जहरीली दवा खाने से मौत हुई है. इस मामले में उसकी मां ने उसका साथ दिया. पुलिस ने आरोपी पंकज के अलावा उसकी मां और चाची को भी गिरफ्तार किया है.
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में साढे़ तीन घंटे और गांवों में 10 से 12 घंटों तक बिजली कटौती

Report Times

टोडाभीम सीट पर BJP की हालत खराब, कांग्रेस को मिली थी बड़ी जीत

Report Times

लोकसभा चुनाव 2024: साहिबगंज के 92 वर्षीय दिव्यांग खलील अंसारी पहली बार करेंगे वोट, सीईओ के रवि कुमार ने अफसरों को दिया निर्देश

Report Times

Leave a Comment