Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीति

उद्धव ठाकरे द्वारा बुलाई गई बैठक में शिवसेना के सात सांसदों ने भाग नहीं लिया

REPORT TIMES

Advertisement

शिवसेना सांसदों के बीच फूट की अटकलों के बीच, सोमवार को पार्टी प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा उनके आवास ‘मातोश्री’ में बुलाई गई सभी सांसदों की बैठक में 19 लोकसभा सांसदों में से सात गायब थे।

Advertisement

पिछले महीने शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के पार्टी के भीतर विद्रोह के बाद से, जिसने उन्हें शिवसेना के 39 अन्य विधायकों के साथ ठाकरे गुट से अलग कर दिया और त्रिपक्षीय ‘महा विकास अघाड़ी’ सरकार को गिरा दिया, शिवसेना सांसदों के एक महत्वपूर्ण वर्ग के बारे में अफवाहें फैली हुई हैं। शिंदे खेमे के संपर्क में हैं।

श्री ठाकरे द्वारा बुलाई गई आज की बैठक में अनुपस्थित रहने वालों में कल्याण सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे – वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के पुत्र; यवतमाल की सांसद भावना गवली; हिंगोली सांसद हेमंत पाटिल; कोल्हापुर के सांसद संजय मांडलिक; परभणी के सांसद संजय जाधव, रामटेक के सांसद कृपाल तुमाने; और दादरा और नगर हवेली से सांसद कलाबेन देलकर।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार, बैठक में मौजूद सांसदों के बीच अनबन हो गई, जो 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव पर शिवसेना के रुख पर चर्चा करने के लिए थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिला ने हेलमेट नहीं पहना था, चालान काटने के लिए दौड़ा पुलिसकर्मी; ट्रक के रौंदने से मौत

Report Times

संग्राम सिंह और पायल रोहातगी बने ‘द तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज़’ में भारतीय सिनेमा व सांस्कृतिक विरासत से जुड़ी प्रदर्शनी के गवाह

cradmin

चुनावों से पहले ‘मूर्ति पॉलिटिक्स’, क्यों भरतपुर में आधी रात कटा बवाल? कहीं ये तो नहीं असली वजह

Report Times

Leave a Comment