Report Times
latestOtherयूएईराजनीतिविदेश

सऊदी क्राउन प्रिंस के साथ बाइडेन की मुट्ठी को अधिकारों के वादों को कम करने के रूप में देखा गया

REPORT TIMES

Advertisement

सऊदी अरब में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को लंबे समय से अपनी छवि खराब करने में 24 घंटे से भी कम समय लगा: मानवाधिकारों के एक भयंकर रक्षक की।
किसी भी राजनेता का जीवन अभियान वादों से भरा होता है जो अंततः उलटा पड़ जाता है, और बिडेन के लिए उस सूची में अब रेगिस्तानी साम्राज्य को अपने मानवाधिकार रिकॉर्ड पर एक “परीया” बनाने का उनका 2019 का संकल्प शामिल है।

इसी तरह, वैश्विक मंच पर वाशिंगटन की भूमिका के बारे में पिछले साल अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस पर उनका गंभीर विवरण दिया गया था: “हम दुनिया के लिए एक प्रकाशस्तंभ के रूप में खड़े हैं।”
कई लोगों के लिए राष्ट्रपति के रूप में बिडेन की मध्य पूर्व की पहली यात्रा से एकल-सबसे आकर्षक छवि के साथ उन शब्दों को समेटना मुश्किल था: सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के साथ उनकी मुट्ठी।

Advertisement

अमेरिकी खुफिया अधिकारियों का मानना ​​है कि क्राउन प्रिंस, सऊदी अरब के वास्तविक नेता, ने 2018 के ऑपरेशन को “अनुमोदित” किया, जिसके कारण पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या और विघटन हुआ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस पार्टी के कई सीनियर नेता पाला बदलकर कल भाजपा में हो सकते हैं शामिल, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायकों सहित कई चर्चित चेहरे कांग्रेस छोड़ थाम सकते हैं भाजपा का दामन

Report Times

कल्याण राय मंदिर में हुआ अमृतवाणी पाठ : अखंड रामायण पाठ का हुआ समापन, सैकड़ों लोगों किया प्रसाद ग्रहण

Report Times

कौन है लॉरेंस बिश्नोई का शार्प शूटर संपत नेहरा, जिससे जुड़े गोगामेड़ी हत्याकांड के तार

Report Times

Leave a Comment