Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबिहारराजनीतिस्पेशल

बिहार: पथराव, मारपीट, आगजनी…आरा में ताजिया जुलूस के दौरान बवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के आरा में गुरुवार देर शाम चेहल्लुम जुलूस के दौरान जमकर पत्थराव हुआ. यहां दो समुदायों के लोगों के बीच हिंसक झड़प हुई है. इस दौरान महिला समेत दो लोगों के सिर में चोट लगी है. दोनों गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. साथ ही कई पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. घटना शहर के शीश महल चौक के पास की है. पुलिस ने जिन दो लोगों को हिरासत में लिया है वह शराब के नशे में चेहल्लुम जुलूस पर पत्थरबाजी की बात कह रहे हैं. चेहल्लुम जुलूस पर पत्थराव और हिंसक झड़प की सूचना जैसे ही स्थानीय थाना पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास करने लगी. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही भोजपुर जिलाधिकारी राजकुमार और एसपी प्रमोद कुमार यादव भी मौके पर पहुंच गए.

Advertisement

Advertisement

शीश महल चौक के पास बवाल

Advertisement

डीएम और एसपी मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नजर रखे हुए थे. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवी तत्वों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश भी उन्होंने दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर शाम चेहल्लुम के ताजिया का जुलूस शीश महल चौक से गुजर रहा था. इसी बीच वहां एक मकान से कुछ शरारती तत्वों ने जुलूस में शामिल लोगों पर पथराव शुरू कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई और मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement

एसपी ने कहा स्थिति पूरी तरह से नियंत्रन में

Advertisement

जिस मकान से पत्थरबाजी की घटना हुई उस घर के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बारे में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि शहर में निकलने वाली चेहल्लुम का ताजिया जुलूस लगभग समाप्त होकर विसर्जन के दौर में था. तभी करीब 11.30 बजे के आसपास यहां एक घर से कुछ लड़कों के द्वारा पत्थर फेंके गए. जिसमें नीचे खड़े एक युवक के सर में चोट लगी साथ ही एक महिला भी चोटिल हुई है. इसके बाद ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट और पुलिस बल के जवानों ने तत्काल थाने में इसकी सूचना दी. जिस घर से पत्थरबाजी की गई है उस घर के दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि है शराब के नशे में थे और नशे में ही उन्होंने पत्थरबाजी की. एसपी ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रन में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: नागौर में बिजली के तार से टच हुआ अमित शाह का चुनावी रथ, बड़ा हादसा टला, CM गहलोत बोले- कराएंगे जांच

Report Times

पायलट जोन में 5 दिन राहुल की यात्रा, कितना रहेगा असर..क्या मोड़ लेगी गुर्जर राजनीति ?

Report Times

राजस्थान में कल से बदलेगा मौसम का मिजाज, फिर सक्रिय हुए पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 19 से 21 फरवरी के बीच कई जिलों में मेघगर्जन, आंधी और बारिश, मौसम विभाग का नया अलर्ट जारी

Report Times

Leave a Comment