Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरें

मंदिर में चोरी करते हुए एक युवक को पकड़ा

REPORT TIMES

Advertisement

झुंझुनूं शहर में मंगलवार को के मोदियों के जाव में बालाजी के मंदिर में दिन दहाड़े चोरी करते हुए एक युवक को पकड़ा। लोगों ने युवक को पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस युवक को पकड़ कर थाने ले गई। युवक का मेडिकल करवाया गया है।हैड कॉन्स्टेबल जांगिर खान ने बताया कि मोदियों के जाव में स्थित बालाजी मंदिर से पाली व हाल निवासी इंडाली फाटक शंकर को हिरासत में लिया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक बालाजी मंदिर का गेट तोड़कर दानपात्र तोड़ लिया।

Advertisement

Advertisement

दानपात्र को बाहर लाकर खोल रहा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने देख लिया था। इसके बाद पकड़ पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को पकड़ थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि पाली निवासी शंकर मजदूरी करता है। वह इंडाली फाटक पर रहता है। शंकर पाली का रहने वाला है। पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। युवक का बीडीके अस्पताल में मेडिकल करवाया गया, जिसमें सामने आया कि वह शराब के नशे में था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

पैसामेरा पैसाTax Saving: इनकम टैक्‍स बचाने में मदद कर सकता है आपका परिवार, ये 8 विकल्‍प आएंगे काम Tax Saving: इनकम टैक्‍स बचाने में मदद कर सकता है आपका परिवार, ये 8 विकल्‍प आएंगे काम

Report Times

लड़की के साथ नशे में धुत मिला SP का बेटा, पूछताछ पर थानेदार से बोला- तेरी क्या औकात?

Report Times

प्याज को अंकुरित होने से बचाना चाहती हैं तो फॉलो करें ये टिप्स

Report Times

Leave a Comment