Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

मुर्मू का राष्ट्रपति बनना तय – सिन्हा को बड़े अंतर से हराएगी

REPORT TIMES

Advertisement

राष्टपति चुनाव से पहले ही नतीजे लगभग पता थे लेकिन इसे लगा था सिन्हा शायद मुर्मू को टक्कर देंगे लेकिन एसा होता नहीं दिख रहा ..भारत के 15वें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए मतदान की भारत गणराज्य प्रक्रिया सोमवार शाम 5 बजे पूरी हो गई। मतदान में कुल 4796 निर्वाचित सांसदों और विधायकों में से 99 फीसदी ने हिस्सा लिया.. राष्ट्रपति पद के लिए सोमवार को हुए मतदान के दौरान सोमवार को उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकन दाखिल तय हो गई।

Advertisement

Advertisement

वह देश के सर्वोच्च वोट डालते पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह। वह वोट करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन संवैधानिक पद पर विराजमान होने डालने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंचे थे।राष्ट्रपति पद के लिए सोमवार को हुए मतदान के दौरान सोमवार को उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकन दाखिल तय हो गई। वह देश के सर्वोच्च वोट डालते पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह। वह वोट करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन संवैधानिक पद पर विराजमान होने डालने के लिए व्हीलचेयर पर पहुंचे थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री को लेकर प्रधान इंद्रा डूडी का विवादित बयान, कहा – यदि देश में आज हिंदुओं जितनी संख्या मुसलमानों की होती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन में सात बार नमाज पढ़ते

Report Times

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM अशोक गहलोत को कहा ‘रावण’, गहलोत ने किया पलटवार

Report Times

राजस्थान में झुंझुनूं SP देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने अपराधी पर रखा 50 पैसे का इनाम, आदेश सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Report Times

Leave a Comment