Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनवलगढ़राजस्थान

नवलगढ़: सगी बहनों के साथ गैंगरेप मामले में एक ओर आरोपी गिरफ्तार

REPORT TIMES

Advertisement

नवलगढ़ थाना इलाके में सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने नामजद 7वें आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। डीएसपी सतपालसिंह ने बताया कि मोहम्मद शफीक पुत्र मुश्ताक निवासी नवलड़ी को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisement

गैंगरेप केस के एक आरोपी सुमित उर्फ टोनी रणवां द्वारा सुसाइड करने के बाद मोहम्मद शफीक ने पुलिस प्रशासन के नाम पर सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया था। वीडियो में सफाई देते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी। मोहम्मद शफीक ने वीडियो में कहा कि अगर 48 से 72 घंटे में उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा।

Advertisement

Advertisement

शफीक ने कहा था कि अगर वह इस मामले में किसी भी तरह से लिप्त पाया जाता है तो उसकी आत्महत्या को सजा मान ली जाए और अगर वह निर्दोष पाया जाता है तो उसे फंसाने वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। इस मामले में शफीक नामजद आरोपी था। सभी सात नामजद आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

Advertisement

अब तक हो चुके गिरफ्तार

Advertisement

गैंगरेप के मामले में अब तक जावेद पुत्र बाबू खा और अकरम उर्फ विक्की पुत्र कादर निवासी नवलड़ी, कैरू निवासी विकास जाट, शहबाज उर्फ धोलु निवासी चेलासी, असलम उर्फ मोंटी निवासी नवलड़ी, धर्मपाल उर्फ धर्मा रणवां निवासी नवलडी और बंटी मीणा को गिरफ्तार कर चुकी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौतम नार अहिल्या तारी…

Report Times

तिरंगा रैली में उमड़ा हुजूम : पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल के नेतृत्व में चिड़ावा से रवाना हुई तिरंगा मोटर साइकिल- वाहन रैली

Report Times

दो बच्चों के कानून पर चर्चा

Report Times

Leave a Comment