Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमुम्बईसिनेमासोशल-वायरल

विक्की कौशल-कटरीना कैफ को धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दिलजले आश‍िक को धर दबोचा

REPORT TIMES

Advertisement

पिछले दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद विक्की कौशल ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब खबर है कि मुंबई पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए कटरीना को ऑनलाइन धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस आदमी का मनविंदर सिंह बताया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement

एकतरफा प्यार और स्ट्रगलिंग एक्टर
पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स मनविंदर को कुछ घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। वह मुंबई में एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और फिल्मों में काम पाने की कोशिश कर रहा है। मनविंदर ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह Katrina Kaif से एकतरफा प्यार करता है। वह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर कटरीना को अश्लील और धमकी दिया करता था। मनविंदर लखनऊ का रहने वाला है और उसने अपने मीडिया अकाउंट पर कटरीना को अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड बताया था। मनविंदर ने यहां खुद के साथ कटरीना की मॉर्फ्ड फोटो भी लगा रखी थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में ‘सचिन पायलट जिंदाबाद’ का नारा बैन! गहलोत के मंच से जेल की धमकी

Report Times

Karachi University Blast : शहबाज शरीफ ने कहा, पाकिस्तान में सभी चीनी नागरिकों को सुरक्षा कराएंगे मुहैया

Report Times

पेट्रोल-डीजल ने लगाई नींबू के भावों में आग:चिड़ावा में 300 से 400 रुपए किलो बिक रहा नींबू, विक्रेता बोले- इतने ज्यादा भाव होने से ग्राहक की रुचि खरीदारी में कम

Report Times

Leave a Comment