Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपश्चिम बंगालराजनीति

गिरफ्तार बंगाल मंत्री ओडिशा अस्पताल से लौटे, आज पूछताछ

REPORT TIMES

Advertisement

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को चिकित्सा जांच के लिए ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर ले जाने के एक दिन बाद प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ के लिए आज सुबह कोलकाता वापस लाया गया।
हालांकि, एम्स भुवनेश्वर के डॉक्टरों ने श्री चटर्जी – जिनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर पर पिछले सप्ताह ₹20 करोड़ की नकदी से भरा एक कमरा पाया गया था – को ऐसे व्यक्ति के रूप में मंजूरी दे दी, जिन्हें पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं हैं, लेकिन जिन्हें अस्पताल में रहने की आवश्यकता नहीं है।

पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद, श्री चटर्जी स्वास्थ्य जांच के लिए कोलकाता में राज्य सरकार द्वारा संचालित एसएसकेएम अस्पताल गए थे और कुछ परीक्षण करवाए थे। जमानत पर सुनवाई के दौरान, जांचकर्ताओं ने बंगाल के मंत्री पर पूछताछ से बचने के लिए बीमारी कार्ड खेलने की कोशिश करने का आरोप लगाया। यहां तक ​​​​कि कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भी एक कड़े आदेश में कहा कि श्री चटर्जी के लिए “पूछताछ से बचने” के लिए “अत्यधिक शक्ति और स्थिति” दिए जाने के लिए मुश्किल नहीं होगा।
श्री चटर्जी के वकील ने कहा कि एसएसकेएम अस्पताल ने एम्स भुवनेश्वर के समान ही मेडिकल रिपोर्ट दी होगी, और प्रवर्तन निदेशालय एयर एम्बुलेंस और संबंधित खर्चों के लिए जिम्मेदार है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

लाल किले पर हमले के दोषी अशफाक आरिफ को मिलकर रहेगी सजा-ए-मौत, SC में याचिका खारिज

Report Times

सोनम कपूर ने हिजाब की तुलना सिखों द्वारा पहने जाने वाली पगड़ी से कर दी

Report Times

NTRO Recruitment 2022: नेशनल टेक्निकल रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन ने पर्सनल असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर निकाली वैकेंसी, जानें डिटेल्स

Report Times

Leave a Comment