Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़तमिलनाडुताजा खबरेंशुभारंभ

तमिलनाडु का नेहरू स्टेडियम शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन समारोह के लिए सजाया गया

REPORT TIMES

Advertisement

चेन्नई: चेन्नई का नेहरू इंडोर स्टेडियम उत्तम दर्जे की रोशनी से जगमगा उठा और 44वें शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन समारोह के दौरान उत्साह का भाव देखा जा सकता था।
डाउनटाउन चेन्नई में विशाल क्षेत्र नए विचारों से गुलजार था, जो सुरुचिपूर्ण सजावट के रूप में प्रस्तुत किए गए थे, जिसमें अंडरकरंट शतरंज का नर्व-ब्रेकिंग गेम था।
रेत कलाकार सर्वम पटेल ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के अलावा प्राचीन मामल्लापुरम तट मंदिर, शतरंज के खेल और मेजबान देश भारत को भी अपने कौशल से जादू कर दिया।

FIDE 44 वां शतरंज ओलंपेड 28 जुलाई को शुरू होता है और 10 अगस्त को समाप्त होता है। प्रकाश ने कई रंगों को प्रदर्शित किया और अग्रभूमि पर उभरा हुआ प्रकाश का जादू एक भव्य, बड़ी शतरंज की बिसात और भाग लेने वाले देशों के झंडे। स्टेडियम का मंच राजा, बिशप, किश्ती, रानी, ​​​​नाइट और प्यादों के राजा के आकार के चमकीले रंग के शतरंज के टुकड़ों से सजाया गया था।
एक विशेष नृत्य-गीत “वनक्कम चेन्नई, वनक्कम शतरंज” भी प्रदर्शित किया गया। तमिलनाडु के ऐतिहासिक समुद्री बंदरगाह शहर मामल्लापुरम में खेले जाने वाले शतरंज के खेल को रेत-मूर्तिकला के विषय पर एक ऑडियो विजुअल पर कब्जा कर लिया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

आसामजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग :  प्रसाद लेने जा रहे युवक पर हमले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

Report Times

ईरान-इजरायल युद्ध की आशंका के बीच अमेरिका को झटका, 2 खाड़ी देश बोले- नहीं करने देंगे एयरबेस का इस्‍तेमाल

Report Times

मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित प्रदर्शनी की शुरुआत आज

Report Times

Leave a Comment