Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपश्चिम बंगालराजनीति

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कैबिनेट रिशफल की घोषणा की

REPORT TIMES

Advertisement

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने जानकारी दी है कि मौजूदा कैबिनेट में जो लोग हैं, उनमें से चार से पांच लोगों को छोड़ दिया जाएगा, हालांकि ममता ने कहा कि उनका इस्तेमाल पार्टी के काम में किया जाएगा ममता ने यह भी कहा कि पांच से छह नए लोगों को लाया जाएगा. कैबिनेट हालांकि, मुख्यमंत्री ने इस बारे में कोई संकेत नहीं दिया कि किसे बाहर रखा जाएगा या किसे शामिल किया जाएगा

“उनमें से कई बहुत कुछ लिख रहे हैं। हमारे पास पूरे मंत्रालय को भंग करने और एक नया बनाने की योजना नहीं है। हां, फेरबदल होगा। हमने मंत्री सुब्रत मुखर्जी, साधन पांडे को खो दिया। पार्थ जेल में हैं इसलिए उनके सभी काम करना होगा। मेरे लिए अकेले संभालना संभव नहीं है, ”ममता ने कहा।
स्कूल नौकरियों के मामले में पार्थ चटर्जी को उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के साथ गिरफ्तार किए जाने और बाद में राज्य मंत्री के पद से निलंबित किए जाने के कुछ दिनों बाद यह घोषणा की गई है। इसके अलावा, बनर्जी ने घोषणा की कि राज्य में जिलों की संख्या बढ़ाकर 30 की जाएगी।
उन्होंने कहा, “पहले बंगाल में 23 जिले थे, अब इसे बढ़ाकर 30 कर दिया गया है। सात नए जिलों में सुंदरबन, इच्छामती, राणाघाट, विष्णुपुर, जंगीपुर, बेहरामपुर और एक और जिले का नाम बशीरहाट में रखा जाएगा।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

ईद पर नमाज अदा कर मांगी अमन चैन की दुआ

Report Times

झुंझुनूं : आरोपी निकला कॉरोना पॉजिटिव

Report Times

पीएम मोदी की पुतिन से आज मुलाकात: 10 बिंदुओं में एजेंडा और महत्व

Report Times

Leave a Comment