Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबराजनीति

पंजाब के मंत्री की फटकार के बाद सीएस चन्नी की भाभी ने दिया इस्तीफा

REPORT TIMES

Advertisement

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौरामाजरा, जिनकी हाल ही में राज्य में एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी को कैमरे पर सार्वजनिक रूप से अपमानित करने के लिए आलोचना की गई थी, ने खुद को एक और असहज स्थिति में पाया है। बाबा फरीद स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ राज बहादुर के श्री जौरामाजरा द्वारा अपमानित किए जाने के कुछ दिनों बाद, यह सामने आया है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की भाभी डॉ मनिंदर कौर ने भी समय से पहले सेवानिवृत्ति का विकल्प चुना था। उसके द्वारा फटकार लगाई जा रही है।

Advertisement

Advertisement

सुश्री कौर श्री चन्नी के भाई डॉ मनोहर सिंह की पत्नी हैं, जिन्होंने हाल के राज्य विधानसभा चुनावों में बस्सी पठाना से निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा था। भले ही डॉ सिंह का दावा है कि उनकी पत्नी ने स्वास्थ्य मंत्री के दौरे से पहले सेवानिवृत्ति का विकल्प चुना था, सूत्रों का कहना है कि श्री जौरामाजरा के अस्पताल जाने के बाद जो स्थानांतरण सूची सामने आई और उसमें उनका नाम था, वह उनके नौकरी छोड़ने का कारण था।
श्री जौरामाजरा ने खरड़ सिविल अस्पताल, जहां डॉ कौर एक वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के रूप में तैनात थीं, के अपने दौरे के दौरान गैर-कार्यात्मक प्रशंसकों और सफाई की कमी के लिए डॉ कौर पर हमला किया था।
इस बीच, मुख्यमंत्री भगवंत मान के माफी मांगने के बावजूद डॉ राज बहादुर वापस नहीं आए हैं।
भले ही श्री मान ने आम आदमी पार्टी डॉ बहादुर से माफी मांगी

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बैठक में दी गई जिम्मेदारियां, सात मई को होगा 45वां स्थापना दिवस समारोह

Report Times

राजस्थान : वन्यजीवों की गणना शुरू

Report Times

केंद्र द्वारा 2017 से विज्ञापनों पर ₹ 3,339 करोड़ खर्च किए गए: सूचना मंत्री

Report Times

Leave a Comment