Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

आज से शुरू होंगे बैडमिंटन के सिंगल्स और डबल्स मुकाबले: सिंधु करेंगी आगाज

REPORT TIMES

Advertisement

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मिक्स्ड बैडमिंटन टीम को भले ही सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा हो लेकिन गुरुवार से सिंगल्स के मुकाबले शुरू होने वाले हैं जहां भारत के कई खिलाड़ी मेडल के दावेदार के तौर पर उतरेंगे। मिक्स्ड इवेंट में भारतीय टीम को मलेशिया के खिलाफ 1-3 से हार मिली थी। हालांकि इस टाई में एकमात्र जीत पीवी सिंधु ने दिलाई। लेकिन बात बाकी खिलाड़ियों की करें तो थामस कप जीतने के बाद सभी शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

Advertisement
गुरुवार से सिंगल्स के मुकाबले शुरू

गुरुवार, 4 अगस्त से बैडमिंटन में सिंगल्स के मुकाबले शुरू हो रहे हैं ऐसे में भारत की तरफ से पीवी सिंधु, लक्ष्य सेन, किदांबी श्रीकांत, उभरती हुई युवा खिलाड़ी आकर्षी कश्यप मैदान में होंगी। पिछले कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की पीवी सिंधु ने सिल्वर मेडल जीता था। इस बार वह अपने मेडल का रंग बदलना चाहेंगी।

Advertisement

Advertisement
राउंड आफ 32 के मुकाबले से करेंगी शुरुआत

पीवी सिंधु राउंड आफ 32 के मुकाबले में मालदीव की फातिमाथ नबाहा से भिड़ेंगी। भारत की उभरती हुई खिलाड़ी आकर्षी कश्यप उतरेंगी। मेंस सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत युगांडा के डेनियल वनागलिया और लक्ष्य सेन वर्नोन स्मीड से खेलेंगे। इसके अलावा मिक्स्ड डबल्स में बी सुमिथ रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी भी मैदान में उतरेंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

Akshay Kumar ने बताया OTT पर आने में हो रही देरी का कारण, हुए भावुक

Report Times

आज का पंचांग : 26 जून 2020

Report Times

राजस्थान 5वीं 8वीं बोर्ड एग्जाम के लिए एप्लिकेशन शुरू, जल्द भरें फॉर्म

Report Times

Leave a Comment