Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंहादसा

तेज गति से आ रही गाडी ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, एक घायल

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की ओजटू बाईपास रोड पर सड़क हादसे में एक की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गोठड़ा निवासी राकेश और चंद्रभान चिड़ावा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पीछे से हरियाणा नंबर एच आर 6 के ए टी 9343 गाडी स्पीड में आई और जोरदार टक्कर मारी। जिससे बाइक पर सवार चंद्रभान तो साइड में गिर गया और राकेश उछल कर गाडी पर जा गिरा। इसके बाद गंभीर घायल हो गया। घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चंद्रभान को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। लेकिन राकेश को हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया। लेकिन राकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। चंद्रभान के पुत्र सुनील ने रिपोर्ट देते हुए गाडी चालक पर लापरवाही का मामला दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
दो भाइयों का पहले ही हो चुका निधन –
राकेश के परिवार पर फाड़ पहाड़ टूट पढ़ा है। दरअसल राकेश ही परिवार की रीढ़ था। उसके दो भाइयों का पहले ही निधन हो चुका है। ऐसे में अब बड़े भाई और खुद के परिवार का पालन पोषण का जिम्मा वो खुद ही संभाल रहा था।
खेती बाड़ी व दूध बेचकर चला रहा था घरखर्च
राकेश खेतीबाड़ी और दूध बेचकर अपने परिवार को पाल रहा था। लेकिन अब राकेश के जाने से परिवार के भरण पोषण का बड़ा संकट खड़ा हो गया है। अचानक हुए हादसे ने परिवार को तोड़ कर रख दिया है।
राकेश के दो बच्चे –
गांव के सरपंच संजय ने बताया कि राकेश की शादी उसके भाई के निधन के बाद उनकी पत्नी से ही की गई। ऐसे में उसके पहले से एक लड़का था और अभी साल भर पहले राकेश के एक पुत्र हुआ। ऐसे में दो बेटों और बड़े भाई के परिवार की जिम्मेदारी लेने वाला अब कोई नहीं है। ग्रामीणों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है।
Advertisement

Related posts

टफ योजना बंद और नई TTDS योजना का अमलीकरण नहीं, कपड़ा फैक्ट्रीयों के प्रोजेक्ट्स पर लगा ब्रेक

Report Times

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने नॉर्थ कैंपस में किया ‘स्वच्छता ही सेवा’ श्रमदान, छात्रों-शिक्षकों में दिखा जोश

Report Times

1 लाख की भीड़, 50 हलवाई बना रहे खाना…जन्मदिन पर चुनावी हुंकार भरने की तैयारी में राजे

Report Times

Leave a Comment