Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

गोगाजी मेले में उमड़े श्रद्धालु, हजारों श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

 REPORT TIMES
चिड़ावा। पंडित परमहंस गणेशनारायण बावलिया बाबा के समाधि स्थल स्थित गोगाजी मंदिर में गोगा नवमी के उपलक्ष्य में लगे मेले के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि सुबह से ही मंदिर में श्रद्धालु दर्शन के लिए आते रहे लेकिन दोपहर बाद श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ गई और शाम होते-होते मेला स्थल श्रद्धालुओं से खचाखच भर गया। व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एक ओर वॉलिंटियर्स ने सेवाएं दी तो दूसरी ओर पुलिस के जवान भी मुस्तैद रहे। थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात रहा तथा सादा वर्दी में भी पुलिस कर्मी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए श्रद्धालुओं के बीच घूमते रहे।
मंदिर परिसर से 200 मीटर की दूरी पर वाहनों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए। इसके अलावा विभिन्न संगठनों की ओर से शीतल जल, चिकित्सा आदि सेवाएं भी दी गई। मेले में महिलाओं की संख्या अधिक रही। जहां एक ओर बच्चों ने खिलौने खरीदने, झूला झूलने का आनंद लिया तो महिलाओं ने चटपटी चीजें खाने का लुत्फ उठाया। साथ में श्रद्धालुओं ने अस्थाई दुकानों पर जमकर खरीदारी भी की। ओमप्रकाश हजारीलाल मेमोरियल संस्थान की ओर से सीसी टीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखी गई। इस दौरान पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी, निखिल चौधरी, सत्यपाल जांगिड़, निरंजन लाल सैनी, गंगांध्र सैनी, मुकेश पूनिया सहित काफी संख्या में गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

चाइनीज लोन ऐप केस में ईडी का शिकंजा, Paytm . Razorpay के ठिकानों पर छापेमारी

Report Times

गन्दे पानी की परेशानी:27 मार्च से आ रहा नलों में बदबूदार पानी, समस्या को लेकर एईएन को सौंपा ज्ञापन

Report Times

31वें परमहंस क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ : एनआरआई नासिर कुरैशी ने किया शुभारंभ, कमल पुजारी के नेतृत्व में अतिथियों का स्वागत

Report Times

Leave a Comment