Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीति

20 करोड़ का लालच, फर्जी केस की धमकी; AAP ने पेश किए 4 विधायक, BJP पर बड़े आरोप

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच छिड़ी जंग हर दिन नाया मोड़ ले रही है। अब आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि बीजेपी ने उनके विधायकों को खरीदने और डराकर तोड़ने की कोशिश की है। आप के सांसद संजय सिंह ने बुधवार को दिल्ली के चार विधायकों के साथ यह दावा किया। विधायक सोमनाथ भारती, संजीव झा, कुलदीप और अजय दत्त ने आरोप लगाए कि उन्हें 20-25 करोड़ रुपए का लालच दिया गया और इनकार करने पर सिसोदिया की तरह फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी। हालांकि, इनमें से किसी ने बीजेपी के किसी नेता का नाम नहीं लिया।

Advertisement

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि जो प्रयास दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया गया वह दिल्ली के विधायकों को पर शुरू हो गया है। दिल्ली के विधायकों को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पैसे का ऑफर करके, डराकर तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, दिल्ली की सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। इन्हें कहा जाता है कि 20 करोड़ का ऑफर है ले लो नहीं तो मनीष सिसोदिया की तरह तुम्हारे ऊपर फर्जी मुकदमे लगा दिए जाएंगे। जो प्रयोग शिंदे पर सफल हुआ वह सिसोदिया पर फेल हो गया। संजय सिंह ने इसके बाद चारों विधायकों को एक-एक करके माइक धमाया, जिन्होंने इन आरोपों को दोहराया।

Advertisement

Advertisement

सोमनाथ भारती का दावा- 25 करोड़ तक का ऑफर
आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने दावा किया कि भाजपा एक राष्ट्रीय स्तर के नेता और उनके जानकार ने उनसे संपर्क किया। भारती ने कहा, ”उन्होंने मुझसे कहा कि हमारे हो जाओ या फिर सिसोदिया जी की तरह सीबीआई और ईडी का फर्जी मुकदमा करेंगे। कहते हैं कि 20 करोड़ आपके लिए तैयार है। जब चाहोगे पहुंच जाएगा और विधायकों को लेकर आए तो आपका रेट 25 का बाकियों का 20 करोड़ का। जब मैंने कहा कि मनीष जी का तो केस झूठा है तो कहते हैं कि हमें भी पता है फर्जी है। लेकिन ऊपर के नेताओं ने फैसला किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार गिरानी है, वह तो कुछ करेंगे। हमारे साथ 20-25 नेता पहले से संपर्क में हैं। बीजेपी नेताओं को ड्यूटी मिली है कि लालच या धमकाकर लेकर आओ। जब मैंने हां नहीं कहा तो उन्होंने कहा देख लो बीजेपी के नेता अब क्या करते हैं आपके साथ, इसकी जिम्मेदारी आपकी।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

एक साल से नंगे पैर घूम रहे थे बालोतरा के विधायक, गहलोत ने पूरी कर दी मांग तो पहने चांदी के जूते

Report Times

राजस्थान में किसके सिर सजेगा ताज, आज एग्जिट पोल में हो जाएगा साफ

Report Times

नॉर्थ ईस्ट में शांति का नया युग, केंद्र-असम-ULFA के बीच समझौते पर हस्ताक्षर

Report Times

Leave a Comment