Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंहरियाणा

हरियाणा में एक परिवार के 6 लोगों की मौत, मां-बाप, दो बेटियों और पत्नी को जहर देकर फंदे पर लटका बेटा

REPORT TIMES

Advertisement

हरियाणा के अंबाला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक साथ एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। इसमें दो बच्‍ची भी शामिल हैं। अंबाला शहर से सटे गांव बलाना में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया गया। इसके बाद परिवार के ही एक सदस्‍य ने फंदे पर लटक कर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतकों में 65 वर्षीय संगत सिंह उसकी पत्नी महिंद्र कौर उम्र 62 साल, संगत सिंह का बेटा सुखविंदर सिंह उम्र 32 साल सुखविंदर की पत्नी प्रमिला उम्र 28 साल और उसकी दो लड़कियां करीब 6 और 8 साल की हैं।

Advertisement

सुसाइड नोट मिला 

Advertisement

सुखविंदर यमुनानगर में इफ्को टोकियों कंपनी में ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत था। फंदे पर लटकने से पहले सुखविंदर ने एक सुसाइड नोट लिखा। इसमें उसने अपनी कंपनी के मालिक को मौत का जिम्मेदार ठहराया। सुखविंदर सिंह यमुनानगर जिले में एक दो पहिया वाहन की कंपनी में काम करता था। एक ही परिवार के 6 लाेगों की माैत होने की जानकारी पर अंबाला शहर की सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

Advertisement

Advertisement

छह बजे के बाद की आत्‍महत्‍या

Advertisement

सुबह करीब छह बजे पड़ोसी जसविंद्र ने सुखविंदर से खुरपा मांगा था। उसने सुखविंदर चाचा और चाची के बारे में पूछा। सुखविंदर ने दिलबाग को बताया कि दोनों नातिन को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट गए हैं। इसके बाद खिड़की से खुरपा दे दिया और बंद करके अंदर चला गया। इसके बाद सात बजे मौत के बारे में सूचना मिली। पड़ोसी दिलबाग ने बताया कि सुखविंदर की बेटी नीतू का आज जन्‍मदिन था। सुबह सुखविंद्र की बहन का फोन आया कि घर पर कोई काल रिसीव नहीं कर रहा है।

Advertisement
घर जाकर देखा तो हैरान रह गए

दिलबाग ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई बाहर नहीं आया। इसके बाद छत से देखा तो सुखविंदर का शव फंदे से लटका था और बेटियों के शव कमरे में बिस्‍तर पर पड़े थे। उसने पुलिस को सूचना दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवनगरी के शिवालय: यहां विराजे शेखावाटी का सबसे छोटा शिवलिंग!

Report Times

राजस्थान में देर रात कांपी धरती, बीकानेर में आया भूकंप, 4.3 रही तीव्रता; झटके से सहमे लोग

Report Times

भाजयुमो का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान समारोह:प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोल हमला, कहा- कांग्रेस सरकार प्रदेश में फैला रही धार्मिक उन्माद, कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल

Report Times

Leave a Comment