Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजनीतिराजस्थान

छात्रसंघ चुनाव में वोट के लिए प्रत्याशियों ने पकड़े लड़कियों के पैर, दंडवत प्रणाम कर लगाई गुहार

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान में अजीब नजारा देखने को मिला। चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे मतदाताओं के पैरों को पकड़कर दंडवत होकर मनुहार की। यहां तक की प्रत्याशियों ने लड़कियों के पैर पकड़ लिए। छात्र संघ के प्रत्याशी सभी छात्र-छात्राओं के पैर पकड़कर दंडवत कर अपने पक्ष में वोट देने की मनुहार की और लड़कियों के पैर पकड़कर वोट देने का वादा करने पर ही उन्हें छोड़ा।

Advertisement

सुबह आठ बजे शुरू हुआ मतदान

Advertisement

भरतपुर जिले में छात्रसंघ चुनावों के लिए 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जिले में कुल 12 कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे हैं। चुनावों को देखते हुए कॉलेजों में भारी पुलिस को तैनात किया गया है। ब्रज यूनिवर्सिटी से तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। एबीवीपी से हितेश फौजदार, एनएसयूआई से पुष्पेंद्र और निर्दलीय राहुल शर्मा मैदान में हैं। ब्रज यूनिवर्सिटी में कुल 239 मतदाता हैं। जो आज अपने मत का उपयोग करेंगे। ब्रज यूनिवर्सिटी के तीनों प्रत्याशियों में बराबरी की टक्कर मानी जा रही है।

Advertisement

Advertisement

एमएसजे कॉलेज में चुनाव

Advertisement

एमएसजे कॉलेज से एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए पवन चिकसाना मैदान में हैं। महासचिव पद के लिए वीरेंद्र गुर्जर ने चुनाव लड़ रहे हैं। गौरव लुधावई उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं। गौरव सिनसिनवार ने संयुक्त सचिव के लिए नामांकन दाखिल किया है। एमएसजे कॉलेज में करीब 6 हजार मतदाता हैं। जो आज अपने मत का प्रयोग करेंगे। वहीं एनएसयूआई ने एमएसजे कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए कौशल फौजदार, उपाध्यक्ष कर्मवीर फौजदार, महासचिव मुकेश गुर्जर और संयुक्त सचिव के लिए कपिल चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं।

Advertisement

गर्ल्स कॉलेज में चुनाव

Advertisement

आरडी गर्ल्स कॉलेज से एबीवीपी से खुशी सोलंकी ने टिकट मांगा था लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय मैदान में उतर गईं। एबीवीपी से आशना फौजदार ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। उपाध्यक्ष पद के संस्कृति, हंसिका संयुक्त सचिव पद के लिए मैदान में उतरी हैं। आरडी गर्ल्स कॉलेज में साल 2019 और 2022 में एनएसयूआई को कोई प्रत्याशी नहीं मिला है। जबकि सरकार के चार मंत्री भरतपुर से हैं। एबीवीपी के कुछ पुराने कार्यकर्ता खुशी सोलंकी का साथ दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

नागौर में तूफान से गिरा मोबाइल टावर:बीकानेर में 87KM/H की रफ्तार से चली आंधी,

Report Times

CM भजनलाल व गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे बीकानेर

Report Times

दिल्ली में 9 नवंबर से फिर खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, ट्रकों की एंट्री पर लगी रोक भी हटाई गई

Report Times

Leave a Comment