Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

सचिन पालयट के टोंक में गहलोत के खेलमंत्री अशोक चांदना का शक्ति प्रदर्शन, हाइवे पर लगा जाम

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के खेलमंत्री अशोक चांदना ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर सचिन पायलट के निर्वाचन क्षेत्र टोंक में शक्ति प्रदर्शन किया। अशोक चांदना  ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए समर्थकों के साथ सड़कों पर उतर कर बड़ा सियासी संदेश दिया है। बता दें सचिन पायलट और चांदना के बीच पुरानी अदावत है। चांदना ने आज शक्ति प्रदर्शन कर पायलट कैंप के गुर्जर विधायकों को संदेश दिया है कि समय आने पर वह माकून जवाब देने के लिए तैयार है। उल्लेखनीय है कि देवनारायण जयंती के मौके पर पायलट समर्थक विधायक इंद्राज गुर्जर ने चांदना का नाम लिए बिना चुनाव में सबक सिखाने की बात कही थी। माना जा रहा है कि चांदना ने पायलट कैंप के गुर्जर विधायकों को संदेश देने के लिए टोंक में शक्ति प्रदर्शन किया। अजमेर के पुष्कर में आयोजित समारोह में अशोक चांदना की तरफ जूतें-चप्पल उछाले गए गए थे। चांदना ने इस घटना के सचिन पायलट को जिम्मेदार ठहराया था। चांदना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सचिन पायलट की शह पर जूता कांड हुआ। हालांकि, सचिन पायलट ने पूरे मामले में चुप्पी साधे रखी।

Advertisement

Advertisement

हाइवे पर लग गया जाम 

Advertisement

खेलमंत्री अशोक चांदना का काफिला जयपुर से टोंक के लिए रवाना हुआ ओर टोंक सीमा पर पहुंचते ही उनके समर्थकों की संख्या हज़ारों में पहुंच गई। टोंक जिले के नेशनल हाइवे 52 पर चांदना का स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक चांदना के फोटो और बैनर लगी गाड़ियों के साथ उनके जन्मदिन का जश्न मनाते नजर आए। चांदना के जगह-जगह स्वागत के चलते नेशनल हाइवे 52 के पर काफी समय तक जाम के हालात बने रहे। हालांकि, इस दौरान पायलट समर्थक कांग्रेस नेताओं ने चांदना के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी।

Advertisement

टोंक के कांग्रेस नेताओं ने बनाई दूरी 

Advertisement

चांदना ने टोंक में एक निजी मैरिज गार्डन के बाहर यूथ कांग्रेस के पूर्व नेता शाहजेब खान के नेतृत्व में तलवार से 12 केक काट कर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। वहीं इस दौरान मीडिया से मुखातिब हुए चांदना ने कहा कि वह चाहते है कि प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर हम खरे उतरे। उन्होंने कहा कि उनका अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम था ऐसे में उनके पुराने साथियों को उनके इस रूट से गुजरने की सूचना मिली, इसलिए कार्यक्रम आयोजित किए गए। बता दें सचिन पायलट ने आज ट्वीट कर अशोक चांदना को जन्मदिन की बधाई दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

ढाई साल का बच्चा घर से 20 घंटे से लापता

Report Times

भाजपा मंड्रेला ग्रामीण मंडल की बैठक, प्रधानमंत्री की मन की बात सुनी

Report Times

जहरीले स्प्रे से हुई युवक की मौत

Report Times

Leave a Comment