Report Times
latestOtherझारखण्डटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

BJP सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी ने जबरन विमान उड़वाया, ATC में घुसे

REPORT TIMES

Advertisement

देवघर एयरपोर्ट से जबरन चार्टर्ड विमान उड़ाने को लेकर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसे लेकर बीजेपी सांसद और एयरपोर्ट पर तैनात डीएसपी सुमन आनंद की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर की गई है। अब इस मामले को लेकर देवघर पुलिस का बयान आया है। पुलिस का कहना है कि बीजेपी सांसद ने कथित तौर पर एटीएस से जबरन क्लीयरेंस लिया था।

Advertisement

देवघर पुलिस ने कहा, ‘देवघर पुलिस ने 31 अगस्त को देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरने के लिए कथित तौर पर हवाई यातायात नियंत्रण (एटीसी) से जबरदस्ती मंजूरी लेने के आरोप में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, उनके 2 बेटों, सांसद मनोज तिवारी, देवघर हवाई अड्डे के निदेशक और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर एक सितंबर को कुंडा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें कहा गया था कि उक्त व्यक्तियों ने एटीसी कक्ष में प्रवेश करके सभी सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया और अधिकारियों पर क्लीयरेंस के लिए दबाव डाला।

Advertisement

Advertisement

मुद्दे से भटकाने की कोशिश

Advertisement

इस पूरे मामले पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि पिछले दो साल में मुझपर और मेरे परिवार पर की गई यह 37वीं एफआईआर है। यह पहली नहीं है। 31 अगस्त को जब मैं, मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा अंकित के परिवार से मिले उसमें झारखंड सरकार का झूठ मिलता दिखाई दिया तो उन्हें इसका काउंटर करने के लिए कोई टूल नजर नहीं आ रहा था। इसलिए वो मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। देवघर एयरपोर्ट की एडवाइजरी कमेटी का मैं चेयरमैन हूं, संसद ने मुझे बनाया है।

Advertisement

बकझक करते मिला तो राजनीति छोड़ दूंगा

Advertisement

क्लीयरेंस को लेकर सांसद ने कहा कि इसी नाइट लैंडिग फैसिलिटी का मैं याचिकाकर्ता हूं जिसकी 15 सितंबर को रांची हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। झारखंड सरकार और मंजूनाथ भयंत्री ने कोर्ट में इसे लेकर झूठा हलफनामा दिया है। अपनी नौकरी बचाने के लिए उन्होंने एफआईआर की है। डीसी ने पिछले साल मेरे ऊपर आठ और एफआईआर की थीं। 6 दिसंबर 2021 को चुनाव आयोग ने झारखंड सरकार से कहा कि निशिकांत दुबे पर गलत एफआईआर हुई हैं। डीसी के पास इसका अधिकार नहीं है, उन्हें हटाइए। सरकार ने उन्हें हटाने के बजाए पद पर बनाए रखा हुआ है। एक भी सीसीटीवी फुटेज में गाली-गलौज तो दूर की बात है अगर मैं झड़प करते हुए भी दिखाई दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पढ़ाई कर चुके स्टूडेंट्स को उच्च शिक्षा के लिए देंगे स्कॉलरशिप, जुटाए 50 लाख

Report Times

चमचागिरी की हद है… राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर विवादित बयान दे बुरे फंसे कांग्रेस नेता उदितराज

Report Times

आबकारी पुलिस ने इक्तावरपुरा गांव में हथकढ़ शराब बनाने की भट्टी को नष्ट किया

Report Times

Leave a Comment