Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीति

उद्धव ठाकरे ने 2 साल के लिए कोविड -19 महामारी से लड़ाई लड़ी”: सेना का मुखपत्र

REPORT TIMES

Advertisement

शिवसेना ने रविवार को दावा किया कि चल रहे गणेश उत्सव के प्रतिबंध मुक्त उत्सव का श्रेय पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को जाता है।
शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में कहा गया है कि उद्धव ठाकरे ने दो साल तक सख्त प्रतिबंधों (जब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में काम किया था) के साथ कोविड -19 महामारी से लड़ाई लड़ी और सुरक्षा प्रोटोकॉल के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा की। मराठी दैनिक में कड़कनाथ मुंबईकर की बायलाइन के तहत प्रकाशित ‘रोखठोक’ कॉलम में कहा गया है, “प्रतिबंध-मुक्त त्योहार समारोह का श्रेय उद्धव ठाकरे को जाता है। यह शिंदे-फडणवीस शासन के कारण नहीं हुआ है।”

ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार, जिसमें शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस शामिल थीं, इस साल जून में विधायक एकनाथ शिंदे और 39 अन्य विधायकों के नेतृत्व वाली सेना में विद्रोह के बाद गिर गईं। 30 जून को, एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, साथ ही भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी के रूप में शपथ ली। सामना में लेख में कहा गया है कि महामारी के दौरान एक समय था जब त्योहार नहीं मनाया जा सकता था। इसने लोगों को भगवान गणेश की पूजा करने से नहीं रोका।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुविधा: झुंझुनूं व चिड़ावा के प्रधान डाकघर में यूपीआई पेमेंट की शुरुआत

Report Times

माधुरी दीक्षित बांसुरी की धुन पर लहरायीं, किया क्लासिकल डांस

Report Times

काजोल ने अपने बंगले के करीब खरीदे दो फ्लैट, जानिए क्या है कीमत?

Report Times

Leave a Comment