Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानहादसा

राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, डूब रहे युवकों की आवाज शोर में दबी

REPORT TIMES

Advertisement

राजसमंद में गणपति प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। यहां तीन युवकों की बनास नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह तीनों प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए नदी में गहराई की तरफ चले गए थे। डूबने की आशंका होने पर तीनों युवकों ने मदद के लिए खूब आवाज लगाई, लेकिन विसर्जन के शोर में उनकी आवाज दब गई और पानी में ही उनकी जिंदगी खत्म हो गई। यह घटना रविवार देर शाम की है और तीनों युवक राजसमंद शहर में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले थे।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार को बनास नदी के किनारे गणेशजी की प्रतिमा विसर्जन के लिए सुबह से ही भीड़ लगी थी। गणपति बप्पा मोरिया के नारे लग रहे थे। लोगों में खूब उत्साह था, लेकिन देर शाम को वहां सन्नाटा पसरा था। लोग चुपचाप ही प्रतिमाओं का विसर्जन करने लगे। चेहरों पर मायूसी छा गई। क्योंकि यहां डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई थी।

Advertisement

Advertisement

यह थी घटना : 

Advertisement

विसर्जन के दौरान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी चिंटू, जतिन व  विकास बनास नदी के किनारे से कुछ आगे की ओर चले गए। इन तीनों को गहराई का अंदाजा नहीं था। पानी गहरा होने के कारण वे डूबने लगे। मदद के लिए चिल्लाए लेकिन शोर के कारण उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनीं। लोगों ने उन्हें डूबते देखा तो दौड़े, लेकिन तब देर हो चुकी थी। विसर्जन करने ये टोली के साथ नौगामा गांव के पास बनास नदी पर बने बावन कोटा घाट पहुंचे थे। पता चलने के बाद लोग तीनों को पानी से बाहर ले आए। उन्हें औंधे मुंह लेटाकर पानी भी निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान छात्रसंघ चुनाव का सरकार बनने से जुड़ा संयोग, क्या इसीलिए गहलोत ने लगा दी रोक

Report Times

भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू आएंगी राजस्थान दौरे पर, महामहिम 14 फरवरी को करेंगी मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन

Report Times

अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई : पालिका दस्ते को देखकर निर्माण कार्य में लगे श्रमिक मौके से भागे

Report Times

Leave a Comment