Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरल

शिक्षामंत्री बीडी कल्ला और जाट नेता राजाराम मील का सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में वर्ग विशेष के तबादलों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राजाराम मील शिक्षामंत्री से कह रहे है कि आपने लगाने के बजाय समाज के 30 और शिक्षकों का तबादला कर दिया। मंत्री बीडी कल्ला ने जवाब दिया- मैं दिखवा लेता हूं। आपकी शिकायत दूर हो जाएगी। राजाराम मील ने शिक्षामंत्री को एक रिकाॅर्ड भी सौंपा है। यह रिकाॅर्ड है निदेशालय और बीकानेर शहर के तबादलों का। इसके बाद आरोप लगाया जा रहा है कि एक समाज से जुड़े शिक्षक और कार्मिकों का तबादले दुरुस्त कर दिए गए है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने तबादला पर बैन हटा रखा है। धड़ल्ले से शिक्षकों के तबादले हो रहे हैं। इससे पहलो बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक वाजिब अली ने तबादलों को लेकर सीधे तौर पर शिक्षामंत्री को कठघरे में खड़ा कर दिया था। माना जा रहा है कि गहलोत सरकार 15 सिंतबर के आस-पास तबादलों पर बैन लगा सकती है.

Advertisement

Advertisement

शिक्षामंत्री बोले- आपकी शिकायत दूर हो जाएगी

Advertisement

उल्लेखनीय है कि तबादलों को लेकर हमेशा सवाल खड़े होते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। जिनके के बारे में यह कहा जा रहा है कि तबादले इसलिए किए जा रहे हैं कि किसी के परिवार में कोई बीमार है। क्योंकि उसे बेहतर जगह पर शिफ्ट करना है। तबादले इसलिए किए जा रहे है कि क्योंकि खाली जगह उसे फूल करना है। लेकिन यहां जिस तरह से आॅडियो वीडियो वायरल हो रहा है। उसके बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। राजाराम मील कह रहे हैं शिक्षामंत्री से आपने लगाने के बजाय समाज के 30 और शिक्षकों के तबादले कर दिए। मंत्री कल्ला जवाब देते हैं- मैं दिखवा लेता हूं। आपकी शिकायत दूर हो जाएगी। अब सवाल यह है कि जिनके तबादले किए गए है वो गलत तरीके से किए गए है। हालांकि, लाइव हिंदुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

राजाराम मील किसान आंदोलन के दौरान रहे थे एक्टिव

Advertisement

उल्लेखनीय है कि जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष राजाराम मील किसान आंदोलन के दौरान काफी एक्टिव रहे थे। केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदेश में किसानों को एकजुट करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। राजाराम मील कभी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खास माने जाते थे। लेकिन बाद में राजाराम मील का सीएम गहलोत की तरफ झुकाव हो गया। राजस्थान की राजनीति में काफी दखल माना जाता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में निकली निशान शोभायात्रा:बोडिया कुआं मन्दिर से निशान लेकर जगदीश मन्दिर के हनुमान जी को किया समर्पित

Report Times

ED  ने शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत को समन भेजा है

Report Times

9 सत्र में पूरे साल की परिषद कार्यात्मक और संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा, एक करोड़ सदस्य बनाने का रखा गया लक्ष्य

Report Times

Leave a Comment