Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

डोनाल्ड ट्रंप ने की प्रधानमंत्री की तारीफ; कहा, “वह एक महान व्यक्तित्व है, बहुत महान..

REPORT TIMES

Advertisement

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच दोस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे. अब डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है. प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी शख्सियत हैं। ट्रंप ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह बेहतरीन काम कर रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी और मैं अच्छे दोस्त हैं। प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी शख्सियत हैं और अपना काम बखूबी कर रहे हैं। हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।”

Advertisement


राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के अलावा, क्या आपके भारत के साथ अच्छे संबंध हैं? इस पर ट्रंप ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आपको भारत के साथ मेरे संबंधों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए। लेकिन भारत के पास राष्ट्रपति ट्रम्प से बेहतर दोस्त कभी नहीं रहा। ”

Advertisement

क्या आप 2024 में फिर से राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ेंगे? ट्रंप ने कहा, ‘हर कोई चाहता है कि मैं राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ूं। मैं वर्तमान सर्वेक्षण में सर्वोच्च स्थान पर हूं। इसलिए, मैं जल्द ही चुनाव के संबंध में अपने फैसले की घोषणा करूंगा,” ट्रम्प ने भी कहा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या राजीव गांधी के हत्यारे फिर जाएंगे जेल? रिहाई के खिलाफ केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की रिव्यू पिटिशन

Report Times

भारत-फ्रांस के रिश्तों में दिखी मजबूती, पीएम मोदी के दौरे ने दोनों देशों के रणनीतिक साझेदारी को किया गहरा

Report Times

नाबालिग के अपहरण का मामला : मामले में गिरफ्तार सात आरोपियों को कोर्ट में किया पेश

Report Times

Leave a Comment