Report Times
latestOtherकार्रवाईगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीति

अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, फडणवीस के आवास पर घूम रहा अज्ञात व्यक्ति, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

REPORT TIMES

Advertisement

यह बात सामने आई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मुंबई दौरे में एक बड़ी गलती हो गई। अमित शाह दो दिवसीय मुंबई दौरे पर थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने सुरक्षा का उल्लंघन किया और उनके पास पहुंच गए। पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आधिकारिक आवास पर अमित शाह और अन्य राजनीतिक नेताओं के इर्द-गिर्द लटका हुआ था। खबरों के मुताबिक, मालाबार हिल पुलिस ने आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए होने का दावा करने वाले इस शख्स को गिरफ्तार किया है।
32 साल के इस बिजनेसमैन का नाम हेमंत पवार है और उसे हथकड़ी लगाई गई है. पुलिस के मुताबिक, हेमंत पवार धुले के रहने वाले हैं और एक सांसद के पीए होने का दावा करते हैं। वह मंत्रियों से मिलना और उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे। आशंका जताई जा रही है कि वह इन तस्वीरों का इस्तेमाल प्रचार या लाभ के लिए करने जा रहा था।

Advertisement

Advertisement

सोमवार को अमित शाह मुंबई दौरे पर आए थे। इस समय मंत्रालय में एक अधिकारी को शक हुआ क्योंकि हेमंत पवार राजनीतिक नेताओं के इर्द-गिर्द लटके हुए थे। जब अधिकारी ने हेमंत पवार से पूछा कि वह उन्हें नहीं पहचानते हैं, तो उन्होंने कहा कि वह आंध्र प्रदेश के सांसद के पीए हैं। मंत्रालय के एक अधिकारी को शक हुआ और उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना खत्म होने के तीन घंटे बाद पुलिस ने उसकी तलाशी ली और हथकड़ी लगाई। उसे कोर्ट में पेश कर 12 सितंबर तक रिमांड पर लिया गया। पुलिस के मुताबिक हेमंत पवार ने सफेद शर्ट और नीले रंग का ब्लेजर पहना हुआ था। उनके पास सांसदों का पीए पास भी था। उन्होंने इस पास को रिबिन से अटैच किया, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्रालय का जिक्र था। इस मामले में जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को आतंकवाद निरोधी एजेंसी के प्रमुख से उनके कार्यालय में मुलाकात की

Report Times

जयपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को मिली सफलता, मां और दो मासूम बच्चों के हत्यारे को यूपी से किया गिरफ्तार_

Report Times

Narendra Modi Interview: वन नेशन वन इलेक्शन, राम मंदिर और राहुल गांधी पर क्या बोले पीएम मोदी

Report Times

Leave a Comment