Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मवायरस

श्रीकृष्ण गौशाला में गायों को लगाए टीके

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की प्राचीन गौशाला श्री कृष्ण गौशाला में भी गायों को लम्पी बीमारी से बचाने के प्रयासों में गौशाला प्रबंधन जुटा है। प्रबंधन ने इस बार श्राद्ध पक्ष में जहां गायों को गौग्रास के रूप में केवल रोटियां देने की अपील प्रसारित कराई है साथ ही इसका सख्ती से पालन भी कराया जा रहा है। गायों को लम्पी से बचाने के लिए टीके भी लगवाए जा रहे है। इस काम में कुछ भामाशाह भी सहयोग को आगे आए है। सामाजिक कार्यकर्ताओं की टीमें भी जुटी है। युवा उद्यमी शशिकांत मिश्रा ने गौशाला में एंटीबायोटिक इंजेक्शन भेंट किए।
वैटनरी डॉ. राजेश सिंगला, डॉ.रामबिहारी, डॉ. कमलेश महासभा ने अपनी सेवाएं दी।  चिड़ावा जनकल्याण सेवा संस्थान के सदस्य केदारमल शर्मा, संस्थान सचिव आशीष जांगिड़, छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह, हिमांशु गुर्जर, गौ रक्षा दल से बिट्टू पारीक नरेश सैनी, विकास कस्वां ,पुनीत पुजारी सहित गौशाला समिति के सदस्यों ने सेवा दी। इस मौके पर तारादेवी रामगोपाल मिश्र ,रजनीकांत मिश्र, सन्दीप जोशी, डॉ. शम्भू पंवार, पूर्व पार्षद सुरेश जलिन्द्रा, राजेश वैद, विकास शर्मा, वेदांत तिवाड़ी सहित गणमान्य मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

3 लाख के करीब सोलर प्लेट चुराने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:चोरी किए माल के साथ ढाबे के पास बैठे थे तीनों, सामान भी जब्त

Report Times

PFI पर छापों के बाद अमित शाह की अजित डोभाल संग मीटिंग, बड़े ऐक्शन का बन रहा प्लान

Report Times

अखंड रामायण पाठ का समापन : विश्व कल्याण की कामना को लेकर हवन में दी आहुतियां

Report Times

Leave a Comment