Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीतिस्पेशल

शिवाजी पार्क में दशहरा रैली पर घमासान जारी, उद्धव ठाकरे का झुकने से इनकार; नारायण राणे भी कूदे

REPORT TIMES

Advertisement

शिवाजी पार्क में होने वाले दशहरा मेला को लेकर उद्धव और शिंदे गुट पर बीएमसी अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। खबर है कि दोनों ओर से आए आवेदन पर बीएमसी असमंजस में है और फैसला नहीं ले पा रहा है। दूसरी ओर उद्धव ठाकरे ने मातोश्री में बैठक बुलाई और दशहरा रैली के लिए भीड़ इकट्ठा करने के लिए कहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और शिवसेना के पूर्व नेता नारायण राणे ने उद्धव पर हमला बोला। कहा कि हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना शिंदे की है। आने वाले दिनों में धनुष बाण भी उन्हें ही मिलेगा।

Advertisement

दशहरा रैली को लेकर जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं। मुंबई में बयानों का घमासान तेज हो गया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे लगातार कह रहे हैं कि हर साल की तरह शिवसेना ही शिवाजी पार्क में दशहरा रैली का आयोजन करेगी। दूसरी ओर शिंदे गुट की तरफ से भी बीएमसी के पास दशहरा रैली के लिए आवेदन आया है। शिंदे गुट खुद को असली शिवसैनिक कहकर शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली कराने का दावा ठोक रहा है। बीएमसी ने अभी तक इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है। आगामी 5 अक्टूबर को विजयदशमी के दिन दशहरा रैली के आयोजन पर अभी भी असमंजस बरकरार है। दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है।

Advertisement

Advertisement

बागियों पर बरसे, भीड़ इकट्ठा करने को भी कहा
मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि उद्धव ठाकरे ने मातोश्री पर नेताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में उद्धव ने साफ किया कि उनकी शिवसेना ही शिवाजी पार्क पर दशहरा रैली का आयोजन करेगी। उन्होंने शिंदे गुट को ठग कहकर बुलाया और कहा कि जिन्होंने शिवसेना से बगावत की वो ठग हैं। बैठक में उद्धव ने नेताओं से दशहरा रैली के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को बुलाने और भीड़ इकट्ठा करने को कहा है।

Advertisement

हम चले गए शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा
इस बीच शनिवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात की और कहा, “जिन्हें मुंबई में मैदान (दशहरा के लिए) नहीं मिल रहा वे शिवसेना का नाम ले रहे हैं। हम चले गए तो उद्धव ठाकरे की शिवसेना को मैदान भी नहीं मिल रहा। असली शिवसेना (एकनाथ) शिंदे की है। आने वाले दिनों में उन्हें ही मैदान भी मिलेगा और धनुष बाण भी मिलेगा।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्य मंत्री भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस पर युवा पुरस्कार शुरू करने का किया ऐलान

Report Times

नागौर: नशे में धुत सरकारी डॉक्टर ने गर्भवती समेत 3 लोगों को कार से कुचला, 1 की मौत

Report Times

झमाझम बारिश और खुशनुमां मौसम के लिए हो जाइये तैयार, भारत पहुंच गया मॉनसून

Report Times

Leave a Comment