Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपश्चिम बंगालराजनीतिस्पेशल

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, विधानसभा में दमदार भाषण, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं कर रहे ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग

REPORT TIMES

Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि यह कुछ भाजपा नेताओं का काम है। तृणमूल पार्टी ने सीबीआई, ईडी, आईटी और अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों की भूमिका के खिलाफ विधानसभा में एक प्रस्ताव पारित किया। इस मौके पर बोलते हुए ममता बनर्जी ने यह बयान दिया।

Advertisement

चर्चा के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री यह सब (केंद्रीय व्यवस्था का दुरुपयोग) कर रहे हैं. सीबीआई, ईडी उनके अधीन नहीं आती है। यह सब गृह मंत्रालय के अधिकार क्षेत्र में है। यह सब भाजपा नेता कर रहे हैं। मशीनरी के डर से उद्योगपति दूर जा रहे हैं, इसकी आलोचना करते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा पर सत्तावादी तरीके से चलाने का आरोप लगाया।

Advertisement

Advertisement

“उद्यमी देश से भाग रहे हैं। वे इस डर से भाग रहे हैं कि ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है। मुझे नहीं लगता कि मोदी यह सब कर रहे हैं: ममता बनर्जी उन्होंने इस बार बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हिटलर, स्टालिन, मुसोलिनी सभी को उन्होंने (भाजपा) पीछे छोड़ दिया है। ये एजेंसियां ​​बीजेपी नेताओं के घरों पर छापेमारी करेंगी तो खजाना मिल जाएगा।

Advertisement

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस पर गौर करना चाहिए। प्रधानमंत्री को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि केंद्र सरकार के काम और उनकी पार्टी के हित दोनों अलग-अलग रहें, ”ममता बनर्जी ने उस समय सलाह दी थी।

Advertisement

ममता बनर्जी ने विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी की भी कड़ी आलोचना की, जिन्होंने अपनी पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। जब आंदोलन के दौरान पुलिस कार्रवाई कर रही थी, तब सुवेंदु अधिकारी ने उनसे कहा था कि वे उसे न छुएं। उनका जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने मजाक में कहा कि वह भाजपा में शामिल होकर संत बन गए हैं। उन्होंने यह भी खुलासा करने की मांग की कि उनके पास कितने पेट्रोल पंप, फ्लैट, संपत्ति है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्पीड़न में नंबर वन UPA, सत्ता में रहने के हकदार नहीं गहलोत, जेपी नड्डा का बड़ा हमला

Report Times

हमास के हमलों को ऐसे रोकेगा इजराइल, अरब मुल्कों को बता दिया गाजा प्लान

Report Times

BJP ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, राठौड़ बोले- वीरांगनाओं का धरना गहलोत सरकार के माथे पर कलंक

Report Times

Leave a Comment