Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

यूपी के सीतापुर में डांट से चिढ़े एक छात्र ने अपने टीचर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं

REPORT TIMES

Advertisement

यूपी के सीतापुर के जहांगीराबाद में एक इंटर कॉलेज के छात्र ने शनिवार की सुुबह-सुबह अपने शिक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। शिक्षक को तीन गोलियां लगीं हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सीतापुर के डॉक्‍टरों ने उन्‍हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद के बाद शिक्षक ने आरोपी छात्र को डांट दिया था। इसी गुस्‍से में उसने शनिवार को इस वारदात को अंजाम दिया है।

Advertisement

Advertisement

यह घटना, सीतापुर के बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद आदर्श रामस्वरुप इंटर काॅलेज में अफरातफरी मच गई। कॉलेज में बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है। मिली जानकारी के अनुसार थाना सदरपुर इलाके के ग्राम दानपुरवा मजरा जहांगीराबाद निवासी शिक्षक रामसिंह वर्मा जहांगीरबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। बीते दिन दो छात्रों के बीच हुए विवाद में उन्‍होंने आरोपी छात्र को डांट दिया था।

Advertisement

इससे गुस्साए छात्र ने शनिवार की सुबह स्कूल पहुचंकर उनपर गोलियां बरसा दीं। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम देकर छात्र काॅलेज से फरार हो गया। कॉलेज के अन्य शिक्षकों ने आनन-फानन में राम सिंह वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद शिक्षक की हालत गंभीर देखते डॉक्टरों ने उन्‍हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिला अस्‍पताल से उन्‍हें ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती घोटाला! बीजेपी MLA के NRI कॉलेज से निकले टॉपर,कांग्रेस ने उठाए सवाल

Report Times

हेरोइन की तस्करी के लिए पाक ने भेजा चीनी ड्रोन, BSF ने प्लान को किया फेल

Report Times

राजस्थान में जनाधार नहीं तो टिकट नहीं, कांग्रेस के कई मंत्री-विधायकों पर मंडरा रहे संकट के बादल

Report Times

Leave a Comment