Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

क्या जमीन पर कब्ज़ा करने के उद्देश्य से बनाया गया है सी एम योगी का मंदिर: अखिलेश यादव

REPORT TIMES

Advertisement

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक प्रशंसक ने अयोध्या में राम जन्मभूमि से करीब 25 किलोमीटर दूर भरतकुंड क्षेत्र में फैजाबाद-प्रयागराज राजमार्ग पर एक मंदिर बनाया गया है, जहां उनकी नियमित पूजा-अर्चना होती है। उस मंदिर पर निशाना लगाते हुए आज अखिलेश यादव ने एक शख्स की तरफ से प्रश्न किया कि अयोध्या जिले में जमीन पर अवैध कब्जा करने की नीयत से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनाया गया है और अब मुख्‍यमंत्री जी बताएं कि ऐसे भूमाफिया पर वो कार्रवाई करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आएगा।

Advertisement

Advertisement

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि “अयोध्या में मुख्यमंत्री जी का जो मंदिर बनाया गया है, उसको बनाने वाले के चाचा ने ही यह शिकायत मुख्यमंत्री जी से की है कि वो ज़मीन पर अवैध कब्जा करने की बदनीयत से बनाया गया है। अब मुख्यमंत्री जी बताएं कि ऐसे भू-माफिया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा.”मंदिर का निर्माण करने वाले स्थानीय निवासी प्रभाकर मौर्य ने कुछ दिनों पहले कहा था कि “हमने योगी जी का मंदिर बनाया है, जो भगवान राम का मंदिर बना रहे हैं.’’शनिवार को समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया कि “ये जमीन कब्जाने का योगी मॉडल है? कहीं भी, कैसी भी सरकारी या निजी जमीन को कब्जाने हेतु भाजपा से जुड़े लोग ऐसे कुकर्म कर रहे, योगी जी ! ये फ्रॉड आदमी जिसने आपका मंदिर बनवाया ये आपके उपमुख्यमंत्री पद के लिए उचित व्यक्ति प्रतीत होता है क्योंकि इसकी अहर्ताएं आपके मानक अनुसार हैं”

Advertisement

सपा ने अपने इस ट्वीट के साथ एक अखबार की खबर भी लगायी है जिसमें एक व्‍यक्ति ने यह आरोप लगाया है उसके भतीजे ने ग्राम समाज की बंजर भूमि पर मंदिर बनवा दिया है और उसके हिस्से की जमीन पर भी  कब्जा करने की नीयत से शनिदेव की मूर्ति लगवा दी है। हांलांकि इसी खबर में भतीजे ने चाचा के आरोपों को खारिज किया है और दावा किया है कि उसने अपनी जमीन पर मंदिर निर्माण कराया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में 15 दिन बाद भी नेता प्रतिपक्ष पद खाली, गुटबाजी में फंसा नाम या वजह कुछ और…?

Report Times

फिर से होगी जेब ढीली क्योंकि बिजली होने जा रही हैं महंगी

Report Times

ऑफ-रोडिंग एसयूवी जिम्नी जल्द ला रही है मारुति, कमाल के फीचर्स और खासियत के साथ

Report Times

Leave a Comment