Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंजाबराजनीतिस्पेशल

मुख्य मंत्री भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस पर युवा पुरस्कार शुरू करने का किया ऐलान

REPORT TIMES

Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह की जयंती के अवसर पर आज राज्य में शहीद भगत सिंह युवा पुरस्कार को फिर से शुरू करने की घोषणा की है। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा इस पुरस्कार के तहत प्रत्येक जिले से दो और राज्य भर के कुल 46 युवाओं को 51,000 रुपये की राशि दी जाएगी।

Advertisement
 इस अवॉर्ड के लिए पंजाब सरकार ने राज्य के युवाओं से आवेदन पत्र भी मांगे हैं. भगवंत मान ने कहा कि शहीद भगत सिंह युवा पुरस्कार के लिए युवा 30 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। गौरतलब है कि पंजाब में शहीद भगत सिंह यूथ अवॉर्ड पिछले कई सालों से बंद था, लेकिन अब एक बार फिर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस अवॉर्ड के लिए आवेदन मांगे हैं.
 इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी मंच पर बैठे नजर आए, लेकिन उनके बीच न कोई बातचीत हुई और न ही वे एक-दूसरे से मिले. जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने उद्घाटन के लिए कदम बढ़ाया, तो भगवंत मान राज्यपाल के दूसरी तरफ जाने लगे, लेकिन राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित पीछे हट गए और मुख्यमंत्री भगवंत मान तुरंत केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ चल दिए। गौरतलब है कि बीते दिनों पंजाब सरकार ने 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था, जिसके लिए राज्यपाल ने मंजूरी भी दे दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने सत्र रद्द कर दिया, जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री ने भगवंत मान और राज्यपालों के बीच अनबन चल रही थी, जो आज भी बरकरार है।
Advertisement

Related posts

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका प्रधान इंद्रा डूडी का पुतला

Report Times

युवती को परेशान करने पर युवक गिरफ्तार:​​​​​​​मोबाइल पर भेजता था अश्लील मैसेज, लोकेशन ट्रेस कर पकड़ा

Report Times

चिड़ावा: नकली नोट छापने वाली गैंग पर चिड़ावा पुलिस की बड़ी कार्रवाई: खुशी होटल में सीखाते थे नकली नोट छापना

Report Times

Leave a Comment