Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘मैं बार-बार कहता हूं इसके मायने होते हैं’, आखिर क्या है CM गहलोत के इस बयान के पीछे की कहानी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में सीएम कौन होगा, इसको लेकर संशय की स्थिति भले ही बनी हो लेकिन सीएम अशोक गहलोत ने संकेत दिया है कि पूरे पांच साल वहीं मुख्यमंत्री रहेंगे।  सीएम अशोक गहलोत बीकानेर में कहा कि किसी भी पद पर रहूं। मैं राजस्थान का हूं, मारवाड़ का हूं, जोधपुर का हूं, महामंदिर का हूं, जहां मैं पैदा हुआ।मैं उसे कैसे दूर हो सकता हूं। मै बार बार कहता हूं इसके मायने होते हैं। अब सीएम के इस बयान के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रविवार को गहलोत कैंप के विधायकों ने रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था।  इसके बाद सीएम गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष की रेस से बाहर हो गए थे। सीएम गहलोत का कहना है कि मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं। कांग्रेस तकलीफ में है और तकलीफ में भागना नहीं आता।

Advertisement

Advertisement

बोले- उनकी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी

Advertisement

सीेएम गहलोतने कहा कि मौजूदा सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। आने वाले बजट छात्रों और युवाओं को समर्पित होगा। उन्‍होंने कहा कि भाजपा पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि आपने देखा पहले भी सरकार बच गई और अब भी मजबूत है। भाजपा बार-बार प्रयास करती है कि उनकी सरकार पांच साल पूरे नहीं कर पाए। मगीर हम पांच साल पूरे करेंगे।गहलोत यही नहीं रुके और कहा कि भाजपा ने खरीद-फरोख्त की कोशिश की थी, लेकिन हमारे विधायक एकजुट थे और वे नहीं झुके। आपने देखा कि पिछली बार सरकार बच गई और यह अब भी मजबूत स्थिति में है।

Advertisement

बीकानेर में मीडिया से की बात 

Advertisement

सीएम गहलोत आज ग्रामीण युवा ओलंपिक खेलों से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को बीकानेर संभाग के दौरे पर रहे। सीएम ने कहा कि बीजेपी की खरीद- फरोख्त नहीं चलेगी। बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है। कर्नाटक में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में 2 लाख लोग शामिल हुए है। बीजेपी के नेता घबरा गए है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मां के टूटे पैर का इलाज कराने के लिए नहीं थे पैसे, किडनी बेचने अस्पताल पहुंचा बच्चा; डॉक्टर भी हैरान

Report Times

मणिपुर में उग्रवादी समूह UNLF ने शांति समझौते पर किया हस्ताक्षर, अमित शाह ने बताया ‘हिस्टोरिक माइल्सस्टोन’

Report Times

Skin Care: चाहिए कोरियन लड़कियों जैसी खूबसूरत त्वचा? यहां जानें क्या है तरीका

Report Times

Leave a Comment