Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशलहादसा

स्पाइसजेट विमान के अंदर अचानक भरने लगा धुआं, करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग

REPORT TIMES

Advertisement

विमानों में खराबी और इंमर्जेंसी लैंडिंग की खबरें जैसे आम हो गई हैं। आए दिन विमानों में कुछ ना कुछ दिक्कत आती ही रहती है। अब गोवा से हैदराबाद  जाने वाली स्पाइसजेंट की उड़ान को आपात लैंडिंग करनी पड़ी। हालांकि विमान की लैंडिंग गंतव्य एयरपोर्ट पर पहुंचने पर ही हुई।

Advertisement

एयरक्राफ्ट Q400 (VT-SQB) में अचानक धुआं भरने लगा। इसके बाद विमान को आपात स्थिति में उतारा गया और लोगों को इमर्जेंसी विंडो से भी बाहर निकाला गया। जानकारी के मुताबिक विमान से निकलने के दौरान कुछ यात्रियों को छोटी-मोटी चोट आई। बाकी सभी यात्री सुरक्षित हैं।

Advertisement

Advertisement

एक यात्री श्रीकांत मुलुपाला ने एविएशन अथॉरिटी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, गोवा से हैदराबाद लौटते वक्त…अचानक विमान के अंदर धुआं भरना शुरू हो गया। इसके 20 मिनट बाद विमान लैंड हुआ। यात्री बुरी तरह घबरा गए थे। सौभाग्यवश हम सभी सुरक्षित हैं। लेकिन अगर कोई हादसा हो जाता तो फिर कौन जिम्मेदार होता। इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। सख्त कार्रवाई करना जरूरी है।

Advertisement

वहीं स्पाइसजेंट के एक प्रवक्ता ने कहा, विमान 12 अक्टूबर को अपने गंतव्य पर सुरक्षित लैंड हुआ। यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हैदराबाद एयरपोर्ट ने इमर्जेंसी लैंडिंग की सभी तैयारियां पहले ही कर ली थीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक में घुसी, 2 सगे भाई सहित 4 की मौत

Report Times

गुजरात टाइटंस IPL 2022 के फाइनल में, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

Report Times

राजाखेड़ा सीट पर लगातार जीते कांग्रेस प्रत्याशी, BJP ने झोंकी पूरी ताकत

Report Times

Leave a Comment