Report Times
latestOtherकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

नशे में अधिकारी, अवैध चल रहे बूचड़खाने… नॉनवेज दुकानों पर एक्शन को लेकर बोले बालमुकंद

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. इस बीच जयपुर की हवा महल से जीतकर आने वाले महंत बालमुकुंद का एक बयान वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने खुले में नॉनवेज बेचने को तुरंत बंद करने को कहा है. इस बीच उन्होंने मंगलवार को मिडिया बातचीत में कहा है कि गली, मोहल्ले में अवैध रूप से मीट की दुकानें चल रही हैं. उनके पास कोई लाइसेंस भी नहीं है. इस तरह के काम को रोकना था और अधिकारी पांच साल से कुंभकरण की नींद में सोए हुए थे. उन्हें जगाना मेरा काम था. उन्होंने कहा कि वह आम नागरिक होने के नाते, धर्मगुरु होने के नाते, अखिल भारतीय संघ समिति का अध्यक्ष होने के नाते पांच साल से संघर्ष कर रहे हैं. अधिकारी उनकी कोई बात नहीं सुन रहे थे. अब नगर निगम में लाइसेंस मांगने वालों की लाइन लगी हुई है, अब ऐसा क्या हो गया है, कल तक ये लोग कहां थे?

Advertisement

Advertisement

‘कानून का नहीं हो रहा पालन’

Advertisement

नॉनवेज की दुकानें बंद करने के मसले को विधानसभा में उठाने के सवाल पर बालमुकुंद ने कहा कि जब विधानसभा में जाएंगे तब उठाएंगे. फिलहाल अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं. उन पर नशा चढ़ा हुआ है. कानूनकोई नहीं मानता और न उसका कोई पालन किया जा रहा है. विधायक बालमुकुंद ने कहा कि अधिकारी कहीं न कहीं सरकार के साथ मिलीभगत से खुले में मांस बिकवाने का काम कर रहे थे और वे आज भी मानने को तैयार नहीं हैं कि बिना लाइसेंस के बूचड़खाने चल रहे हैं, जिसकी वजह से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही है. नियम कायदे से काम करना चाहिए. हम न तो खाने वाले, न खिलाने वाले, न व्यापार करने वाले लोगों के विरोध में है. नियम से काम किया जाएगा तो हम पूरी तौर सहयोग करेंगे. बीते दिन बालमुकुंद ने एक अधिकारी को निर्देश देते हुए फोन पर कहा था कि सड़कों से तुरंत नॉनवेज के ठेले हटने चाहिए और रोड पर नहीं दिखने चाहिए. साथ ही उन्होंने अधिकारी से शाम तक रिपोर्ट देने की बात भी कही.

Advertisement

राजस्थान में कौन होगी सीएम, बालमुकुंद ने दिया ये जवाब

Advertisement

वहीं, राजस्थान में मुख्यमंत्री का फेस कौन होगा, इस सवाल पर बालमुकुंद ने कहा कि वह अपने क्षेत्र से विधायक बनने से ही संतुष्ट हैं. बीजेपी ने उन पर जो विश्वास किया है वह उस पर काम करना चाहते हैं और करेंगे भी. रही बात कि बीजेपी का सीएम कौन होगा तो वह पार्टी का कमल का फूल होगा. हम सब बैठकर विचार करेंगे, जिसके बाद एक नाम तय करेंगे. वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी कोई मम्मी, जीजाजी की पार्टी नहीं है जो सीएम ऊपर से तय होकर आएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने सहारनपुर से विपक्ष को ललकारा, कहा ये चुनाव विकसित भारत बनाने का

Report Times

प्रधानमंत्री मोदी ने किया 100 किसान ड्रोन का उद्घाटन, कहा- आधुनिक कृषी व्यवस्था की दिशा में एक नया अध्याय

Report Times

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा देखते-देखते BJP नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

Report Times

Leave a Comment