Report Times
latestOtherजैसलमेरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में लगाई मेहंदी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकार टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। टीना डाबी ने करवा चौथ पर हाथों में मेहंदी लगाई है। बता दें  इसी साल जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी की  राजस्था कैडर के ही आईएएस प्रदीप गवांडे संग शादी हुई है। टीना डाबी का शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ का त्योहार था। करवा चौथ पर टीना डाबी हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

Advertisement

IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी

Advertisement

राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी। गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं। टीना की यह दूसरी शादी थी। तलाक के बाद टीना डाबी ने दूसरी शादी की है। टीन डाबी के पहले पति अतहर आमिर से की थी। बता दें अतहर आमिर ने भी हाल में विवाह किया है।

Advertisement

तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल 

Advertisement

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब वह बीते दिन स्वच्छता अभियान में शामिल हुई थीं। यहां जिले को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से अपने हाथों में झाड़ू थामी। टीना डाबी ने आम लोगों के साथ गड़ीसर झील पर श्रमदान किया। टीना डाबी जैसलमेर कलेक्टर बनने के बाद सामाजिक सरोकारों से जुड़ें अभियानों को गति दे रही है। जैसलमेर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। बता दें टीना डाबी की कलेक्टर के तौर पर जैसलमेर जिले में पहली पोस्टिंग है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बड़ा समझौता: यूएई ने आभूषणों और भारत ने सोने पर घटाया शुल्क, द्विपक्षीय व्यापार 100 अरब डॉलर पहुंचने की उम्मीद

Report Times

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सरकारी कॉलेज में हुई प्रतियोगिता

Report Times

पायलट ने गहलोत सरकार की दुखती रग ‘पेपर लीक’ छेड़ी, अब CM से लेकर मंत्रियों के जवाबी प्रहार

Report Times

Leave a Comment